Tokyo Olympics मेडलिस्ट केबीसी-13 में: कौन बनेगा करोड़पति—13 में टोक्यो ओलंपिक के मेडलिस्ट बतौर स्पेशल गेस्ट, प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल

सोनी टीवी का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के अपकमिंग एपिसोड में इस बार स्पेशल गेस्ट में खिलाड़ियों को बुलाया गया है। केबीसी—13 में टोक्यो ओलंपिक के मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएंगे। 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कौन बनेगा करोड़पति—13 में टोक्यो ओलंपिक के मेडलिस्ट बतौर स्पेशल गेस्ट, प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली, एजेंसी। 
सोनी टीवी का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति(kaun banega karodapati) सीजन 13 के अपकमिंग एपिसोड में इस बार स्पेशल गेस्ट में खिलाड़ियों को बुलाया गया है। KBC—13 में टोक्यो ओलंपिक(Tokyo Olympics) के मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और पीआर श्रीजेश(PR Sreejesh) बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएंगे। 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा और भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी श्रीजेश के शो में आने से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेहद खुश हैं।
स्पेशल गेस्ट के इस एपिसोड के प्रोमो वीडियो(Promo Video) को चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि अपने देश का नाम रोशन करके KBC-13 के मंच पर आने वाले हैं टोक्यो ओलंपिक मेडलिस्ट नीरज और श्रीजेश। सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक के अनुभव को 'कौन बनेगा करोड़पति' में 17 सितंबर को रात 9 बजे।" प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) गर्मजोशी से दोनों मेडलिस्ट का कौन बनेगा करोड़पति शो में स्वागत कर रहे हैं। इसके साथ ही बिग बी 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते भी नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन ने दोनों मेडलिस्ट से पूछा कि 'ये मेडल मैं छू सकता हूं क्या?' इसके बाद श्रीजेश और नीरज अपना मेडल बिग बी को दे देते हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन भावुक हो जाते हैं और शो के सेट पर अचानक शांत माहौल हो जाता है। इस शो में नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन को हरियाणवी(Haryanvi) बोलना भी सिखाते नजर आ हैं।
संघर्ष की कहानी में श्रीजेश ने बताए अनुभव
भारतीय हॉकी टीम(Indian hockey team) के खिलाड़ी श्रीजेश ने बताया कि इस ओलंपिक(Olympics) ने उनके लिए सारे हालात बदल कर रख दिए। जबकि इससे पहले उनका मजाक बनाया जाता था। श्रीजेश ने बताया कि हम लोग 2012 ओलंपिक के लिए क्वालिफाई हुए, लेकिन उस वक्त हमारी टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई। ऐसे में जब टीम इंडिया वापस आई तो सब लोग हमारे ऊपर हंसने लगे। कभी कहीं फंक्शन में चले जाते, तो हमें सबसे पीछे कोने में बैठा देते थे। जीवन में इतनी बेईज्जती होने के बाद एक बार तो लगा कि हम लोग हॉकी क्यों खेल रहे हैं। अभी वक्त आ गया कि टोक्यो ओलंपिक(Tokyo Olympics) 2020 में हम लोगों ने प्लेयर्स को यही बोला कि यहां सोचो कि अगला मैच है ही नहीं। जब मेडल मिला तो यह लगा कि अभी जितना सुना, जितना संघर्ष किया, जितना रोया.. सब दूर हो गया है।" गौरतलब है कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में जैवलिन थ्रो इवेंट में गोल्ड मेडल जबकि पीआर श्रीजेश ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम का हिस्सा हैं।

Must Read: चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ स्पिनर अश्विन की शतकीय पारी ने भारत को दिलाया लगातार दूसरे माह आईसीसी अवॉर्ड

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :