Pali @ कैट की शादी में सोजत की मेहंदी: राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की की शादी में कैटरीना के हाथों में होगी सोजत की हर्बल मेहंदी

राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली विक्की कौशल और कैटरीना की शादी में दुल्हन के साथ मेहमानों के लिए सोजत की मेहंदी मंगवाई गई है। शादी में 20 किलो मेहंदी पाउडर के साथ 400 हीना हिना नैचुरल कोन भेजने का आर्डर दिया गया है।

राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की की शादी में कैटरीना के हाथों में होगी सोजत की हर्बल मेहंदी

पाली।
अपनी खुशबू और रंगत के चलते देश—विदेश में प्रसिद्ध सोजत की मेहंदी अदाकारा कैटरीना कैफ के हाथों में रंग बिखेरेगी। राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली विक्की कौशल और कैटरीना की शादी में दुल्हन के साथ मेहमानों के लिए सोजत की मेहंदी मंगवाई गई है। विक्की और कैट की शादी के लिए सोजत के व्यापारी ने भी नेचुरल हर्बल मेहंदी तैयार की है।

पाली जिले की साेजत के मेहंदी व्यापारी नितेश अग्रवाल की कंपनी को कैटरीना की शादी में 20 किलो मेहंदी पाउडर के साथ 400 हीना हिना नैचुरल कोन भेजने का आर्डर दिया गया है। अग्रवाल ने बताया कि शादी के लिए पहले 25 अक्टूबर और फिर 10 नवंबर को मेहंदी के सैंपल भेजे गए थे। यह सैंपल भेजने के बाद सलेक्टर्स ने हमारी नेचुरल हर्बल कंपनी की मेहंदी को फाइनल कर दिया। अब इस शादी के आर्डर की तैयार की जा रही है।

1 दिसंबर को ऑर्डर की मेहंदी जयपुर भेजनी है। गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना कैफ सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में अगले माह विवाह बंधन में बंधने वाले है। इन दोनों के विवाह के कार्यक्रम 7 दिसंबर से शुरू होंगे जो 9 दिसंबर तक चलेंगे। कैटरीना से पहले पाली के सोजत की मेहंदी अभिनेत्री एश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा के हाथों में सज चुकी है। 

Must Read: तस्करी के ​लेकर जा रहे राज्य पुश को सिरोही की सामाजि​क संस्था ने दिया सरंक्षण, 1 माह तक पुलिस ने की सार संभाल

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :