Video : खुलेआम दादागिरी: आठ बजे बाद शराब देने के लिए ठेकेदार पर तानी पिस्तौल, कहा जेल में रहकर आया हूं, पकड़कर पुलिस को सौंपा

लोगों ने उसे समझाया, लेकिन  वह शराब देने की मांग पर अड़ा रहा। इस दौरान वह अपने आपराधिक रिकार्ड का उल्लेख भी करता रहा। उसने कहा कि मैंने कई लोगों के पैर काट दिए हैं और करीब10  मामले दर्ज है। मैं जेल में रहकर आया हूं।

आठ बजे बाद शराब देने के लिए ठेकेदार पर तानी पिस्तौल, कहा जेल में रहकर आया हूं, पकड़कर पुलिस को सौंपा

जालोर | रात आठ बजे बाद शराब नहीं देने पर ठेकेदार पर पिस्तौल तानने का मामला जालोर जिले के रामसीन थाना क्षेत्र के भरूड़ी इलाके में सामने आया है। खुद को बासड़ाधनजी निवासी नरेश बिश्नोई बताते हुए एक युवक ने ठेकेदार मदन सिंह पर पिस्तौल तान दी। इस पर वहां मौजूद लोगों ने उसे समझाया, लेकिन वह अड़ा रहा। बाद में उसे पकड़कर थाने में बिठाया है। इस मामले का वीडियो फर्स्ट भारत के पास मौजूद है।

जालोर जिले के भरुड़ी गांव में स्थित शराब की दुकान शाम आठ बजे बंद हो गई। करीब नौ बजे वहां पहुंचे आरोपी ने शराब ठेकेदार को धमकाया। ठेकेदार मदनसिंह ने शराब देने से मना किया तो उसने कहा कि जालोर जिले में मेरा सिक्का चलता है।

इसी दौरान उसने गाड़ी में रखी पिस्तौल निकाल ली। वहां मौजूद लोगों ने उसे समझाया, लेकिन  वह शराब देने की मांग पर अड़ा रहा। इस दौरान वह अपने आपराधिक रिकार्ड का उल्लेख भी करता रहा। उसने कहा कि मैंने कई लोगों के पैर काट दिए हैं और करीब10  मामले दर्ज है। मैं जेल में रहकर आया हूं।

वहां मौजूद लोगों और ठेकेदार ने उसे पकड़ लिया और पिस्तौल रखवा ली। इस बारे में रामसीन थाने में सूचना दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ की है।

दस पिस्तौल मेरे पास पड़ी है
लोगों द्वारा पकड़ लिए जाने के बाद भी लगातार अपनी ही हांकता रहा। उसका कहना है  भीनमाल जेल से अभी बाहर आया हूं। एक राधिका होटल तोड़ी थी और बाकरारोड में फायरिंग की थी मैंने। यहां मैंने कोई फायरिंग नहीं की है। जमानत होकर डेढ़ महीने में बाहर जाउंगा। बासड़ा धनजी के रहने वाले पुलिस निरीक्षक जगदीश पूनिया मेरे चाचा है। मैं देख लूंगा। अभी मेरे नौ मामले हैं, अब दस हो जाएंगे। क्या फर्क पड़ जाएगा।

पैर पकड़ने लगा
जब वह शराब ठेके पर मौजूद सेल्समैन को धमकाने लगा तो ठेकेदार मदनसिंह पीछे से वहां आए और अपना नाम बताकर उसे जैसे ही पकड़ा। तो वह माफी मांगने लगा। उसका कहना था कि मुझे पता नहीं था कि यह मदनसिंह का ठेका है। वह कहने लगा मैंने आपकी मर्यादा रखी है। आप मुझे छोड़ दो।

Must Read: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पहुंचे एमबीएस अस्पताल, महिला के स्वास्थ्य की ली जानकारी, अस्पताल का हाल देख रह गए दंग

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :