Invest Rajasthan—22 चेन्नई में रोड शो: Rajasthan में देश—विदेशों के निवेशकों को आमंत्रण, इन्वेस्टर्स कनेक्ट प्रोग्राम के तहत चेन्नई में रोड शो कल

प्रदेश में होने वाले इन्वेस्ट राजस्थान—2022 कार्यक्रम के तहत देश—विदेश के निवेशकों से चर्चा की जाएगी। इसके चलते राजस्थान सरकार की ओर से देश के विभिन्न राज्यों में इन्वेस्टर्स कनेक्ट प्रोग्राम किए जा रहे है। सोमवार को चेन्नई में रोड शो किया जाएगा।

Rajasthan में देश—विदेशों के निवेशकों को आमंत्रण, इन्वेस्टर्स कनेक्ट प्रोग्राम के तहत चेन्नई में रोड शो कल

जयपुर।
प्रदेश में होने वाले इन्वेस्ट राजस्थान—2022 कार्यक्रम के तहत देश—विदेश के निवेशकों से चर्चा की जाएगी। इसके चलते राजस्थान सरकार की ओर से देश के विभिन्न राज्यों में इन्वेस्टर्स कनेक्ट प्रोग्राम किए जा रहे है। 
सोमवार को चेन्नई में रोड शो किया जाएगा। होटल द वेस्टीन में आयोजित कार्यक्रम में राजस्थार सरकार के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री शकुंतला रावत, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की अगुवाई वाला प्रतिनिधिमंडल निवेशकों से चर्चा करेगा। 
इसके साथ ही 24-25 जनवरी को आयोजित होने वाले इन्वेस्ट राजस्थान समिट में भी आंमत्रित किया जाएगा।
सीआईआई के सहयोग से किए जा रहे इस कार्यक्रम में एसीएस पीएचईडी सुधांश पंत, राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त धीरज श्रीवास्तव, डीएमआईसी के अतिरिक्त आयुक्त अरुण गर्ग सहित राजस्थान सरकार के वरिष्ठ अधिकारी, सीआईआई के पदाधिकारी एवं उद्योग जगत से जुड़े लोग शामिल होंगे। 
आप को बता दें कि इससे पूर्व दुबई सहित दिल्ली, मुम्बई, बैंगलोर, कोलकत्ता और हैदराबाद में भी इन्वेस्टर्स कनेक्ट प्रोग्राम किए जा चुके हैं।
रावत ने किए तिरुपति के दर्शन, अप्रवासी राजस्थानियों से की चर्चा
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री शकुंतला रावत ने रविवार को सुबह आंध्रप्रदेश में स्थित तिरुपति बालाजी के दर्शन किए। 
इसके बाद रावत ने चैन्नई में रह रहे अप्रवासी राजस्थानियों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। 
यहां शकुंतला रावत ने अप्रवासी राजस्थानियों से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा उद्योगों को ध्यान रखते हुए बनाई गई नीतियों एवं योजनाओं से देश ही नहीं विदेश से भी निवेशक राजस्थान में निवेश कर रहें हैं।
उन्होंने कहा कि 24-25 जनवरी को आप सभी जयपुर पधारें और इन्वेस्ट राजस्थान समिट का हिस्सा बनें, जहां आपको राज्य की औद्योगिक संभावनाओं के साथ ही राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों की झलक देखने को मिलेगी। 
इस अवसर पर राजेश रंगीला, शांतिलाल राजपुरोहित और केवल चंद्र माण्डोत के साथ ही अन्य लोग मौजूद रहे।

Must Read: राज के. पुरोहित महाराष्ट्र विधानसभा के भाजपा विधिमंडळ गट के प्रभारी नियुक्त

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :