BJP Leader Murder: बीजेपी नेता की हत्या से बवाल, कर्नाटक सीएम का ऐलान, आज नहीं मनेगा एक साल पूरे होने का जश्न

राज्य के सीमए बसवराज बोम्मई ने बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या को लेकर ये बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि, हम आज सरकार के गठन का जश्न नहीं मनाएंगे।

बीजेपी नेता की हत्या से बवाल, कर्नाटक सीएम का ऐलान, आज नहीं मनेगा एक साल पूरे होने का जश्न

नई दिल्ली | बीजेपी नेता की हत्या से कर्नाटक में बवाल मचा हुआ है। ऐसे में राज्य के मख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने घोषणा करते हुए कर्नाटक सरकार गठन के एक साल पूरे होने के मौके पर आज मनाए जाने वाले जश्न को रद्द कर दिया है।

बोम्मई बोले- नहीं मनेगा ‘जनोत्सव’ 
राज्य के सीमए बसवराज बोम्मई ने बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या को लेकर ये बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि, हम आज सरकार के गठन का जश्न नहीं मनाएंगे। हमने सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर जश्न मनाने की जो योजना पहले बना ली थी और जिसे जनोत्सव का नाम भी दिया था, उसे रद्द कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में बॉर्डर पर : पाकिस्तान का दुस्साहस, अंधेरी रात में घुसपैठ की कोशिश, BSF ने की विफल

सीएम का वादा! नहीं बख्शे जाएंगे दोषी
इसी के साथ सीएम बोम्मई ने कहा कि, बीजेपी नेता की हत्या करने वाले आरोपी को कतई बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में शामिल सभी दोषियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:- आखिरी वीडियो कॉल! : शांति मिशन पर गए राजस्थान के दो जवान कांगो में शहीद, पत्नी से हो रही थी वीडियो कॉल तभी...

आयोजन में जेपी नड्डा भी होते शामिल!
गौरतलब है कि, कर्नाटक सरकार आज डोड्डाबल्लापुरा में सरकार गठन के एक साल पूरे होने के अवसर पर मेगा रैली आयोजित करने जा रही थी। इस कार्यक्रम में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भी शामिल होने की संभावना थी। इस रैली को जनोत्सव नाम दिया था, लेकिन भाजपा नेता की हत्या से उठे बवाल के बीच सरकार ने इसे रद्द करने का फैसला लिया है।

Must Read: महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में पूर्व प्राथमिक कक्षाओं का संचालन शुरू करने वाला पहला राज्य बना राजस्थान

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :