India vs England क्रिकेट टेस्ट मैच: मैनचेस्टर में भारतीय टीम का इंग्लैंड के साथ पांचवां टेस्ट मैच कल से, भारतीय टीम में सहयोगी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पांच सीरीज के टेस्ट मैच में आखरी मैच कल से खेला जाएगा। लेकिन इस पांचवें टेस्ट मैच शुरू होने से एक दिन पहले भारतीय टीम में कोरोना पॉजिटिव आने से अचानक सभी की चिंता बढ़ गई। टेस्ट मैच पर संकट के बादल मंडराने शुरू हो गए।

मैनचेस्टर में भारतीय टीम का इंग्लैंड के साथ पांचवां टेस्ट मैच कल से, भारतीय टीम में सहयोगी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली।
भारत बनाम इंग्लैंड(India vs England) के बीच पांच सीरीज के टेस्ट मैच में आखरी मैच कल से खेला जाएगा। लेकिन इस पांचवें टेस्ट मैच शुरू होने से एक दिन पहले भारतीय टीम में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने से अचानक सभी की चिंता बढ़ गई। टेस्ट मैच पर संकट के बादल मंडराने शुरू हो गए। BCCIके सूत्रों के मुताबिक भारतीय टीम का सहयोगी स्टाफ मेंबर योगेश परमार(Yogesh Parmar) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैनचेस्टर (Manchester) में भारतीय टीम का ट्रेनिंग सेशन कैंसिल कर दिया गया है। परमार के साथ ही भारतीय टीम(Indian team) के हेड कोच रवि शास्त्री, गेंदबजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजायो नितिन पटेल पहले से कोविड की चपेट में है। अब बैकअप फिजियो योगेश परमार का कोरोना से संक्रमित पाया जाना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक ओवल टेस्ट के दौरान हेड कोच रवि शास्त्री(Ravi Shastri) ने बुक लॉन्च कार्यक्रम के बाद बीमारी के लक्षण महसूस किए थे। बुक लॉन्च के इस कार्यक्रम में बाहर के मेहमानों को शामिल होने की इजाजत मिली थी। गौरतलब है कि मौजूदा समय में यह टेस्ट सीरीज सबसे रोमांचक मोड़ पर खड़ी है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में पहला मेच नॉटिंघम(Nottingham) में बारिश के चलते ड्रॉ हो गया था। इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने लॉर्ड्स में 151 रन से जीत दर्ज की।हालांकि तीसरे ​टेस्ट मैच में टीम इंग्लैंड (Team England) की टीम ने हेडिंग्ले में भारत को हराकर मैच अपने नाम किया था। हेडिंग्ले में मिली हार का बदला भारत ने ओवल टेस्ट में लिया और मुकाबला 157 रन जीता। टेस्ट सीरीज में फिलहाल भारत 2-1 से आगे हैं। मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test) अगर ड्रॉ रहा या टीम इंडिया जीतने सफल रही तो साल 2007 के बाद भारत इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाबी हासिल करेगा।

Must Read: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड ने जीता टॉस, 15 रन पर गवाए 2 विकेट

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :