ज़ी म्युज़िक से हुआ रिलीज: फिल्म 'प्रेम गीत 3' के लिए पहली बार इंडियन आइडल विनर पवनदीप राजन बने संगीतकार

निर्माता सुभाष काले की पीरियड एक्शन फिल्म का रोमांटिक गीत "कोई न कोई नाता है" को जुबिन नौटियाल ने गाया...

फिल्म 'प्रेम गीत 3' के लिए पहली बार इंडियन आइडल विनर पवनदीप राजन बने संगीतकार

New Delhi  | रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के विजेता उत्तराखंड के रहने वाले कमाल के सिंगर पवनदीप राजन अब म्युज़िक डायरेक्टर भी बन गए हैं। जी हां, अपकमिंग फिल्म 'प्रेम गीत 3' का रोमांटिक सांग 'कोई न कोई नाता है' को उन्होंने कम्पोज़ किया है। निर्माता सुभाष काले की इस फ़िल्म का यह जबर्दस्त गीत ज़ी म्युज़िक से रिलीज हुआ है जिसे कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देखा है। पवनदीप राजन ने पहली बार कोई गीत संगीतबद्ध किया है जो दर्शकों के दिलों को छू रहा है, गाना जुबीन नौटियाल ने बेहद मेलोडियस आवाज़ और अंदाज़ में गाया है। रोचक तथ्य यह है कि इस गीत को फ़िल्म के प्रोडयूसर सुभाष काले ने रूबी फुलेरा के साथ मिलकर लिखा है।

पहली इंडो-नेपाली फिल्म "प्रेम गीत 3" 23 सितंबर, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है। इसके टीज़र को भी कमाल का रेस्पॉन्स मिल रहा है। नेपाली फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार प्रदीप खड़का इस फ़िल्म के हीरो हैं, मुख्य अभिनेत्री क्रिस्टीना गुरुंग हैं।

पवनदीप राजन ने बताया कि ये मेरे लिए बहुत बड़ा मौका है। मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है। हिंदी फिल्म में मेरा कम्पोज़ हुआ गाना आना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा एहसास है। निर्माता सुभाष काले जी ने मुझे बहुत बड़ा अवसर दिया। इस फ़िल्म के लिए अच्छा म्युज़िक देने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ। प्रेम गीत 3 कमाल का सिनेमा बना है। इस फ़िल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। इसमें लव स्टोरी के साथ जबर्दस्त एक्शन भी है। सुभाष काले जी ने मुझे काफी आज़ादी और छूट दे रखी थी कि मैं जैसा म्युज़िक कम्पोज़ करना चाहता था, वैसा किया। जुबीन नौटियाल की आवाज़ इस गीत के लिए परफेक्ट थी, वह हम से सीनियर हैं। हम दोनों उत्तराखंड से हैं, उनके साथ काम करना भी यादगार अनुभव रहा। मैं अपनी इस जर्नी से काफी खुश हूं, सीख रहा हूं।

निर्माता सुभाष काले ने बताया कि पवनदीप राजन ने बहुत ही बढ़िया धुन बनाई है। जुबीन नौटियाल ने इसे बड़ी शिद्दत और दिल से गाया है। हमारी फ़िल्म "प्रेम गीत 3" 23 सितंबर को रिलीज हो रही है। मैं चाहता हूं कि पवनदीप को इंडियन आइडल में जितना प्यार मिला है, इस गाने को भी दर्शक उतना ही प्यार दें। इस गाने में सुपरहिट होने की सभी क्वालिटी मौजूद है।

निर्माता सुभाष काले ने अपने गीतकार बनने के संदर्भ में बताया कि जब हम यह गाना कर रहे थे तो पवनदीप उस समय काफी व्यस्त थे। रूबी ने बहुत अच्छा मुखड़ा लिखा था, हम पर जल्द गाना तैयार करने का प्रेशर था, ऐसे हालात में मुझे इस गीत को लिखना लड़ा।

सुभाष काले ने आगे बताया कि बेशक प्रेम गीत 3 एक पीरियड एक्शन फिल्म है, वार सीक्वेंस है, मगर इसमे प्यारी सी प्रेम कहानी भी है और इसमे बेहतरीन म्युज़िक है। राहत फतेह अली खान, पलक मुच्छल जैसे सिंगर्स ने भी इसमे गाने गाए हैं। फ़िल्म में खूबसूरत गाने हैं।

प्रदीप खड़का और क्रिस्टीना गुरुंग के अलावा, प्रेम गीत 3 में शिव श्रेष्ठ, माओत्से गुरुंग, सुनील थापा और मनीष राउत भी हैं। इसका निर्देशन संतोष सेन और दिवंगत चेतन गुरुंग ने किया है। मनदीप गौतम के साथ इस फिल्म को चेतन गुरुंग ने भी लिखा था। सुभाष काले के अलावा, संतोष सेन, प्रशांत कुमार गुप्ता, सुषमा शिरोमणि, मुरली तिलवानी और डॉ. योगेश लखानी प्रेम गीत 3 के निर्माता हैं।

Must Read: फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े डम्पी माली और उनकी टीम ने किया म्यूजिक एलबम मन बावरा का फिल्मांकन

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :