Cricket भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरा: Indian Cricket Team का साउथ अफ्रीका से पहला टेस्ट मैच 26 से, कोरोना के चलते मैच में दर्शकों की एंट्री बैन

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू होना है। 3 टेस्ट और 3 वन डे मैचों की सीरीज का शुभारंभ सेंचूरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में पहले टेस्ट मैच से होगा। इस बीच कोरोना के ओमिक्रॉन संक्रमण को देखते हुए क्रिकेट बोर्ड ने दर्शकों के लिए एंट्री बैन कर दी।

Indian Cricket Team का साउथ अफ्रीका से पहला टेस्ट मैच 26 से, कोरोना के चलते मैच में दर्शकों की एंट्री बैन

नई​ दिल्ली, एजेंसी। 
भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू होना है। 3 टेस्ट और 3 वन डे मैचों की सीरीज का शुभारंभ सेंचूरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में पहले टेस्ट मैच से होगा। 
इस बीच कोरोना के ओमिक्रॉन संक्रमण को देखते हुए क्रिकेट बोर्ड ने दर्शकों के लिए एंट्री बैन कर दी। साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने ओमिक्रॉन संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए टेस्ट के टिकट नहीं बेचे। 
जबकि नई कोरोना गाइड लाइन के मुताबिक सरकार ने 2 हजार दर्शकों की एंट्री की अनुमति दी है। इधर, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री की अनुमति होने के बावजूद साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने बिना दर्शकों के ही पहला टेस्ट कराने का फैसला किया है। 
स्टेडियम में एसोसिएशन और लोकल पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। वहीं 26 दिसंबर के बाद दूसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी के बीच जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा।


इसमें दर्शकों की एंट्री को लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं है। आपको बतादें कि साउथ अफ्रीका रवाना होने से पूर्व भारतीय टीम 2 दिन मुंबई में क्वारैंटाइन रही थी। 
इसके बाद वहां पहुंचने के बाद भी एक दिन क्वारैंटाइन पर थी। यहां भारतीय टीम के 3 कोरोना टेस्ट हुए थे। टीम 17 दिसंबर को साउथ अफ्रीका पहुंच गई थी। इसके बाद टीम ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी। 
बीसीसीआई ने भारतीय टीम का अभ्यास करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर लगाया था।

Must Read: विधायक संयम लोढ़ा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से जालोर को सिरोही से फोरलेन मार्ग से जोड़ने की मांग की

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :