भारत: पहलगाम बस हादसे में घायल आईटीबीपी के एक और जवान की मौत

पहलगाम बस हादसे में घायल आईटीबीपी के एक और जवान की मौत
नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू कश्मीर के पहलगाम में हुए बस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक और जवान की मौत हो गई। अब तक इस हादसे में आईटीबीपी के 8 जवान अपनी जान गंवा चुके हैं।

जम्मू कश्मीर के पहलगाम में 16 अगस्त को हुए बस हादसे में इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस (आईटीबीपी) के एक और जवान नंदन सिंह की मौत हो गई। नंदन सिंह आईटीबीपी की चौथी बटालियन में एएसआई के पद पर कार्यरत थे। नंदन सिंह बस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस हादसे में अब तक 8 जवानों की मौत हो गई है, जबकि 30 से ज्यादा जवानों का इलाज किया जा रहा है।

आईटीबीपी के एक प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार रात को श्रीनगर के एसकेआईएमएस अस्पताल में नंदन सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। वो पहलगाम में पिछले दिनों हुए बस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

गौरतलब है कि 16 अगस्त को जम्मू कश्मीर के चंदनवाड़ी से पहलगाम की तरफ जा रही जवानों की एक बस नदी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में आईटीबीपी के 8 जवान शहीद हो गए, जबकि 30 जवानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें से 3 गंभीर रूप से घायल जवानों को दिल्ली स्तिथ एम्स में भी भर्ती किया गया है।

--आईएएनएस

एसपीटी/एसकेपी

Must Read: जम्मू-कश्मीर में SI भर्ती घोटाले को लेकर CBI की यूपी-दिल्ली समेत कई जगहों पर छापेमारी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :