Sirohi आरपीएफ SI मौत मामले में 302की FIR: आबू रोड आरपीएफ थाने के एसआई की मौत मामले में पिता ने कांग्रेस नेता, पत्रकार सहित 7 लोगों के खिलाफ करवाया हत्या का मामला दर्ज

रेलवे सुरक्षा बल थाना आबू रोड के सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कांग्रेस नेता, पत्रकार सहित 7 लोगों के​ लिखाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 

आबू रोड आरपीएफ थाने के एसआई की मौत मामले में पिता ने कांग्रेस नेता, पत्रकार सहित 7 लोगों के खिलाफ करवाया हत्या का मामला दर्ज

सिरोही। 
रेलवे सुरक्षा बल थाना आबू रोड के सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कांग्रेस नेता, पत्रकार सहित 7 लोगों के​ लिखाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 
अलवर से आए पिता ने आबू रोड नगर कांग्रेस अध्यक्ष और एक पत्रकार के साथ अन्य लोगों पर संदीप को परेशान करने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी सहित कई गंभीर आरोप लगाए। 
पुलिस के मुताबिक अलवर निवासी ठाकर सिंह ने रिपोर्ट दी कि उनके बेटे एसआई संदीप कुमार ही हत्या की गई। 
इसमें नगर कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोशी, पार्षद सुमित जोशी, पत्रकार सलीम खान, सुधीर जोशी, फिरोज खान, मंजू शर्मा और दुष्यंत जांगिड़ के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई। 
रिपोर्ट में बताया गया कि मौके के हालात व फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि संदीप की हत्या की गई है। गौरतलब है कि बुधवार को  संदीप कुमार सरकारी क्वार्टर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया था। 
संदीप पिछले कुछ दिनों से अकेला ही रह रहा था।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद परिजनों के आने पर पोस्ट मार्टम के बाद शव सौंप दिया गया। इस मामले की जांच सीओ योगेश शर्मा कर रहे हैं।

संदीप के खिलाफ दर्ज करवाया था लज्जा भंग का मुकदमा
पुलिस ने बताया कि संदीप के पिता ठाकर सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि वह पिछले कुछ समय से परेशान था। 
संदीप को ये लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसके साथ ही झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दे रहे थे। ये लोग नौकरी से निकलवाने तक की धमकी दे रहे थे।
 इसके बाद गत वर्ष फिरोज खान और अन्य लोगों ने उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज करवाए थे। इससे व मानसिक तौर पर ​परेशान था। 
पार्षद सुमित जोशी व फिरोज खान का एसआई संदीप के साथ पार्किंग विवाद हुआ था। इसके बाद उन्होंने संदीप के खिलाफ जीआरपी थाने में मामला दर्ज करवाया तो आरपीएफ ने भी राजकार्य का मामला दर्ज किया था। इन सबसे संदीप कुमार पिछले कुछ समय से परेशान थे।

Must Read: विश्व जल दिवस पर बिना "मास्क" जल बचाने का संदेश दिया जलदाय मंत्री कल्ला ने, 13 लोगों के समूह में केवल 1 के मुंह पर मास्क

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :