UP विधानसभा चुनाव में मतदान अधिकारी : 2019 लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी वाली खूबसूरत मतदान अधिकारी का विधानसभा चुनाव में नया लुक, स्टाइलिश ट्राउजर और ब्लैक स्लीवलेस टॉप रीना द्विवेदी

उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2019 में पीली साड़ी पहने एक खूबसूरत मतदान अधिकारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इस बार फिर से विधानसभा चुनावों में उस महिला की तस्वीर का इंतजार होने लगा और लोगों ने यहां तक पूछा कि इस बार मतदान अधिकारी की ड्यूटी कहां लगी हैं। 

2019 लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी वाली खूबसूरत मतदान अधिकारी का विधानसभा चुनाव में नया लुक, स्टाइलिश ट्राउजर और ब्लैक स्लीवलेस टॉप रीना द्विवेदी

नई दिल्ली, एजेंसी। 
उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2019 में पीली साड़ी पहने एक खूबसूरत मतदान अधिकारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। 
इस बार फिर से विधानसभा चुनावों में उस महिला की तस्वीर का इंतजार होने लगा और लोगों ने यहां तक पूछा कि इस बार मतदान अधिकारी की ड्यूटी कहां लगी हैं। 
बहरहाल, सोशल मीडिया पर 2019 के बाद 2022 में फिर से पीली साड़ी वाली महिला की तस्वीरें नए लुक में नजर आने लगी। ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।


सोशल मीडिया पर काला चश्मा, स्टाइलिश ट्राउजर और ब्लैक स्लीवलेस टॉप में नए लुक के साथ रीना द्विवेदी की इस बार भी तस्वीर वायरल हो गई। 
इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में रीना द्विवेदी की ड्यूटी फिर से लखनऊ में ही लगाई गई है। 
चुनाव ड्यूटी पर जाने से पहले काला चश्मा, स्टाइलिश ट्राउजर और ब्लैक स्लीवलेस टॉप वाला उनका नया लुक चर्चा में बन गया। 
मतदान ड्यूटी के लिए जाने के दौरान रीना ने कहा कि हमारा मकसद इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का रहेगा।
रीना ने बताया कि मतदान बढ़ाने पर प्रयास रहेगा। नया गेटअप मेरा फैशन के प्रति मेरा लगाव है। मैं नए फैशन को फॉलो करती हूं।


से में फैशन को लेकर अपडेट रहना पंसद है। इसी लिए मैंने अपना गेटअप बदल लिया। आपको बता दें कि 2019 में रीना की पीली साड़ी में तस्वीरें वायरल हुई थी। 
देवरिया की रहने वाली रीना द्विवेदी को बचपन से ही फैशन और फोटो शूट का शौक था। उन्होंने कहा कि वे ड्रेस का सलेक्शन भी काफी सोच समझकर करती है।


रीना द्विवेदी के पति का 2013 में बीमारी के चलते निधन हो गया था। रीना लखनउ के लोक निर्माण विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात हैं। विधानसभा चुनावों में रीना की ड्यूटी मोहनलालगंज में लगी।
आज वे ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गईं।

Must Read: कांग्रेस सीडब्ल्यूसी की बैठक में सोनिया गांधी की नसीहत, पार्टी में मैं ही फुल टाइम प्रेसिडेंट...!

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :