राजसमंद देलवाड़ा में पंचायत भवन पूजन: राजसमंद में विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने देलवाड़ा में पंचायत समिति के नवीन भवन का किया शिलान्यास

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने शनिवार को राजसमन्द जिले के देलवाड़ा में पंचायत समिति के बनने वाले नवीन भवन का शिलान्यास और भूमि पूजन किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि हम सभी मिलकर राज्य का विकास करें।

राजसमंद में विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने देलवाड़ा में पंचायत समिति के नवीन भवन का किया शिलान्यास

जयपुर।
विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने शनिवार को राजसमन्द जिले के देलवाड़ा में पंचायत समिति के बनने वाले नवीन भवन का शिलान्यास और भूमि पूजन किया। 
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि हम सभी मिलकर राज्य का विकास करें। उन्होंने समाज में आधुनिक तकनीक के माध्यम से शिक्षा व उसके सदुपयोग पर बल दिया। 
उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर एक अच्छे देश-प्रदेश का निर्माण करें। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि हम सभी को मिलजुल कर कार्य करना चाहिए जिससे सभी आगे बढ़ सकें। देलवाड़ा प्रधान कश्नी गमेती ने भी समारोह को संबोधित किया। 
कार्यक्रम में खमनोर प्रधान भेरूलाल वीरवाल, देलवाड़ा उप प्रधान रामेश्वर लाल, जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उत्साह चौधरी, समाजसेवी देवकीनंदन गुर्जर, देलवाड़ा सरपंच व अन्य गणमान्य जनसमूह उपस्थित था।

Must Read: शादियों में बिना अनुमति के उतर रहे हैं हेलीकॉप्टर, सरकारी कारकून सेटिंग से नियमों को धता बता कमा रहे हैं माल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :