Rajasthan @ जालोर में दलित पर फिर हमला : जालोर में 5 बदमाशों ने गाली गलौच करने से रोकने पर दलित युवक से की मारपीट, वीडियो वायरल

प्रदेश में दलितों पर लगातार हमले हो रहे है। अब राजस्थान के पश्चिमी इलाके जालोर की एक ओर घटना सामने आई है। घटना दस दिन पुरानी बताई जा रही है, लेकिन दबंगों ने मारपीट के साथ ही जान से मारने की धमकी तक दी।

जालोर में 5 बदमाशों ने गाली गलौच करने से रोकने पर दलित युवक से की मारपीट, वीडियो वायरल

जालोर। 
राजस्थान में कांग्रेस सरकार जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी घटना को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है, वहीं दूसरी ओर प्रदेश में दलितों पर लगातार हमले हो रहे है। अब राजस्थान के पश्चिमी इलाके जालोर की एक ओर घटना सामने आई है। घटना दस दिन पुरानी बताई जा रही है, लेकिन दबंगों ने मारपीट के साथ ही जान से मारने की धमकी तक दी। हालांकि मामले में जालोर पुलिस अधीक्षक ने सूचना के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस अधिकारियों को बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।


पुलिस के मुताबिक जालोर में 5 बदमाशों ने दलित युवक के साथ मारपीट कर गाली-गलौच करने का मामला सामने आया है। दबंगों ने  पीड़ित युवक से मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं मारपीट का सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया हैं,जिसमें बदमाश युवक को जूतों, लात व घूसों से मार रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि रामदेव कॉलोनी निवासी पीड़ित जितेन्द्र बामणिया (26) पुत्र तेजपाल ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में जितेंद्र ने बताया कि 1 अक्टूबर की शाम को शहर के मामाजी ऊण में गुलाब सिंह रावणा राजपूत, नवीन चौहान पुत्र सुजाराम चौधरी, असरफ खान बैठे हुए थे। इस दौरान गुलाब सिंह के दो दोस्त जितेन्द्र सिंह पुत्र जबर सिंह राव व नरपत सिंह पुत्र हिम्मत सिंह आ गए। इन दोनों ने गुलाब सिंह के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इस पर उन्हें मना करने पर दोनों चले गए। इसके थोड़ी देर बाद जितेन्द्र सिहं, दिलीप वैष्णव,  नरपत सिंह, पिंटू उर्फ जीतू व हेम सिंह समेत पांच लोग आ गए। इन लोगों ने आकर मारपीट की और गाली-गलौच करना शुरू कर दिया।

Must Read: ACB सिरोही टीम ने जोधपुर रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :