अपहरण: लड़की ने किया शादी से इंकार तो लड़के के पिता ने करीब 2 दर्जन लोगों के साथ घर पर बोला धावा, लड़की का किया अपहरण 

सिरोही जिले के मंडार थाना क्षेत्र के रायपुर गांव से एक सनसनीखेज खबर सामने आई हैं, जहाँ एक कृषि कुएं पर रह रहे परिवार पर करीब दो दर्जन लोगों ने धावा बोलकर उस परिवार की जवान बेटी को अगवा करने का मामला सामने आया हैं।

लड़की ने किया शादी से इंकार तो लड़के के पिता ने करीब 2 दर्जन लोगों के साथ घर पर बोला धावा, लड़की का किया अपहरण 

सिरोही। सिरोही जिले के मंडार थाना क्षेत्र के रायपुर गांव से एक सनसनीखेज खबर सामने आई हैं, जहाँ एक कृषि कुएं पर रह रहे परिवार पर करीब दो दर्जन लोगों ने धावा बोलकर उस परिवार की जवान बेटी को अगवा करने का मामला सामने आया हैं। रायपुर गांव निवासी पीड़िता ने मंडार पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि जालोर जिले के रानीवाड़ा क्षेत्र के चारणवास निवासी पहलाजा मेघवाल व उसके दो दर्जन साथी पांच वाहनों में हथियारों के साथ लैस होकर आधी रात को उसके कृषि कुएं पर स्थित घर पर आए और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश कर घर में सो रहे परिजनों पर एकाएक हमला कर दिया। वहीं घर में सो रही उनकी युवा पुत्री को जोर जबरदस्ती उठाकर गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए। आरोपियों द्वारा किए गए हमले में पीड़िता, पीड़िता का पति, उसका पुत्र व तीन पुत्रियां गम्भीर घायल हो गई हैं, आरोपियों ने धारदार हथियारों से नींद में सो रहे पूरे परिवार पर हमला किया था, जिसके कारण उनके सिर, हाथ, पैर और शरीर के कई भागों में घाव और चोट साफ दिखाई दे रही हैं।

सगाई के बाद लड़की ने शादी से किया इंकार, तो कर लिया अगवा

पीड़िता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा हैं कि उसकी पुत्री की सगाई आरोपी पहलाजा के पुत्र के साथ तय की थी, लेकिन उनकी पुत्री को यह रिश्ता पसन्द नही था और वो पहलाजा के पुत्र के साथ शादी नही करना चाहती थी, जिसके चलते उस सगाई को तोड़ दिया था। जिससे नाराज होकर पहलाजा ने इस घटनाक्रम को अंजाम देकर उनकी पुत्री का अपहरण कर जबरन शादी करवाना चाहता हैं। फिलहाल सभी घायलों का अलग अलग अस्पतालों में इलाज़ चल रहा हैं। वहीं मंडार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

Must Read: कूटरचित दस्तावेजों से हासिल किया गया बेचे गए मकान का पट्टा अब निरस्त

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :