माउंट आबू पति ने की पत्नी की हत्या: गुजरात से हनीमून मनाने आए पति ने पत्नी की गला दबाकर कर दी थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा, प्रेस प्रसंग से जुड़ा मामला

गुजरात से हनीमून मनाने माउंट आबू आई विवाहिता की हत्या मामले में पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विवाहिता की हत्या मामले में उसके पति को ही गिरफ्तार किया है।  माउंट आबू पुलिस ने हत्या के करीबन एक माह बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार किया। पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक मामला

गुजरात से हनीमून मनाने आए पति ने पत्नी की गला दबाकर कर दी थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा, प्रेस प्रसंग से जुड़ा मामला

सिरोही। 
गुजरात से हनीमून मनाने माउंट आबू आई विवाहिता की हत्या मामले में पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विवाहिता की हत्या मामले में उसके पति को ही गिरफ्तार किया है।
 माउंट आबू पुलिस ने हत्या के करीबन एक माह बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार किया। पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।
 इसके चलते आरोपी पति ने नव विवाहिता का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बहाने बनाकर पत्नी का अंतिम संस्कार करवा दिया,लेकिन पोस्ट मार्टम महिला की मृत्यु गला दबाने से होना सामने आया। इसके बार माउंट आबू पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया है। 
सीओ माउंट आबू योगेश शर्मा ने बताया कि वलसाड खातलवाड़ा निवासी जोली कुमार पुत्र नितिन पटेल को पत्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। 
8 जनवरी को माउंट पहुंचा था कपल, पत्नी 9 जनवरी की सुबह मिली मृत
पुलिस के मुताबिक जोली पटेल शादी के कुछ दिनों बाद अपनी पत्नी और परिवार के साथ अंबा जी और माउंट आबू घुमने आया था। 8 जनवरी 2022 को माउंट आबू में पहुंचे। इसके बाद 9 जनवरी को आरोपी जोली ने मृतका के परिजनों को फोन कर तबीयत खराब होने की सूचना दी। इसके बाद परिजनों ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर ससुराल में ही अंतिम करवा दिया। 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत का खुलासा
सीओ योगेश शर्मा ने बताया कि इस मामले में एक माह बाद मृतका की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई। इसमें मृतका की मौत दम घुटने से होना पाया गया। इस पर ​पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतका के पति जोली पटेल पर अंदेशा हुआ। इसके बाद पुलिस टीम गुजरात जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर ​लेकर आई। 

प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ हो सकता है मामला
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में हत्या के आरोप में पति जोली पटेल को गिरफ्तार किया गया है। जोली ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। जोली के मोबाइल रिकॉर्डिंग के अनुसार उसके किसी से संपर्क हो सकते है। प्रेम प्रसंग के चलते ही उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। 

पुलिस के सामने मृतका की सास ने मुंह में डाला था नीम का पत्ता
विवाहिता की हत्या मामले में कुछ खबरें पत्ते ठूंसने और पतली टहनी से गला दबाने की चल रही है। लेकिन पुलिस का कहना है कि ऐसा नहीं है। अस्पताल में विवाहिता की मौत की पुष्टि होने के बाद उसकी सास ने ही मुंह में पत्ते डाले थे। पुलिस के मुताबिक कडवे नीम के पत्ते मुंह में डाले गए थे। 

Must Read: रेडियो की बैटरी में छिपाकर ला रहा था 347 ग्राम सोना, जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम की सजगता से पकड़ा गया आरोपी

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :