Pali पटवारी और दलाल एसीबी की गिरफ्त में: Pali में पटवारी कमल किशोर दर्जी और दलाल चि​कूराम सांसी 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रेप, एसीबी जालोर की कार्रवाई

जालोर एसीबी टीम ने पाली में ट्रेप की कार्रवाई करते हुए पटवारी और दलाल को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपित पटवारी की ओर से जमीन मामले में रिकॉर्ड दुरुस्त करने के एवज में परिवादी से रिश्वत की मांग की जा रही थी। रिश्वत नहीं देने पर उसे लगातार परेशान किया जा रहा था। 

Pali में पटवारी कमल किशोर दर्जी और दलाल चि​कूराम सांसी 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रेप, एसीबी जालोर की कार्रवाई

पाली।
जालोर एसीबी टीम ने पाली में ट्रेप की कार्रवाई करते हुए पटवारी और दलाल को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 
आरोपित पटवारी की ओर से जमीन मामले में रिकॉर्ड दुरुस्त करने के एवज में परिवादी से रिश्वत की मांग की जा रही थी। रिश्वत नहीं देने पर उसे लगातार परेशान किया जा रहा था। 
जालोर एसीबी के एएसपी महावीर सिंह राणावत के मुताबिक परिवादी ने जालोर एसीबी ने शिकायत दी कि एसडीएम कोर्ट के फैसले की पालना में रिकॉर्ड दुरूस्त करवाना था।
 इसको लेकर पाली के पटवारी हल्का द्वितीय कमल किशोर दर्जी और दलाल चिकूराम परिवादी से बतौर रिश्वत 30 हजार रुपए की मांग कर रहे हैं।


इस पर टीम ने शिकायत का सत्यापन किया। इसके बाद एसीबी के निरीक्षक  राजेंद्र सिंह और उनकी टीम ने ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया। 
एसीबी के ट्रेप में पटवारी और दलाल 
एएसपी राणावत ने बताया कि एसीबी के ट्रेप की कार्रवाई में पाली के आशापुरा नगर निवासी पटवारी कमल किशोर दर्जी पुत्र ताराचंद दर्जी को रिश्वत के 30 हजार रुपए लेते गिरफ्तार किया गया। एसीबी की ट्रेप कार्रवाई में पटवारी का दलाल पाली के नया गांव निवासी चिकूराम सांसी पुत्र बन्नाराम सांसी को गिरफ्तार किया गया।

Must Read: आईपीएस हिम्मत अभिलाष टांक की मादक पदार्थ तस्करों से सांठगांठ हुई उजागर, जांच में मामले का हुआ पटाक्षेप

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :