Jamnagar Hotel Fire: जामनगर के होटल में भीषण आग से अफरा-तफरी, जान बचा भागा स्टाफ और लोग

Jamnagar Hotel Fire: गुजरात के जामनगर में भीषण आग लगने की घटना हो गई। यहां एक होटल में आग लग गई। होटल में कई लोगों के फंसे होने की खबर सामने आई।

जामनगर के होटल में भीषण आग से अफरा-तफरी, जान बचा भागा स्टाफ और लोग

जामनगर  | Jamnagar Hotel Fire: गुजरात के जामनगर में भीषण आग लगने की घटना हो गई। यहां एक होटल में आग लग गई। होटल में कई लोगों के फंसे होने की खबर सामने आई। आग की सूचना पर मौके पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने के साथ ही लोगों को बाहर निकाला गया। दो-तीन लोगों को सांस की परेशानी के बाद अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक जामनगर में सिक्का और खावड़ी के बीच स्थित होटल अलांटो में बीती रात अचानक आग लग गई। होटल में आग से इलाके में हड़कंप मच गया। होटल में फंसे लोग और होटल के कर्मचारी बाहर भागने लगे। आग ने पूरे होटल को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि बाहर खड़ी गाड़ियां भी इसकी चपेट में आ गई। जामनगर कलेक्टर के अनुसार, होटल में ट्यूरिस्ट और स्टाफ को मिलाकर 27 लोग थे। जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया हैं। दो-तीन लोगों को सांस लेने में तकलीफ हुई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

ये भी पढ़ें:- राजौरी आत्मघाती हमला: आर्मी कैंप पर आत्मघाती हमले की कोशिश, सेना ने मारे 2 आतंकी, तीन भारतीय जवान भी शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

आसपास के शहरों से मंगवानी पड़ी दमकलें
होटल में लगी आग ने तेजी से विकराल रूप ले लिया। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ी से आग पर काबू नहीं पाया गया जा सका तो आसपास के शहरों से दमकल की कई टीमें भेजी बुलाई गई। इसी तरह कई 108 एंबुलेंस भी भेजी गई। प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। अभी आग लगने के कारणों की पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। लोगों के अनुसार आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- मां भाइयों को राखी बांधने जाने वाली थी: रक्षाबंधन से एक दिन पहले ही दुनिया को एक साथ छोड़ गए मासूम भाई-बहन, धरी रह गई राखियां

Must Read: राहत की खबर! दक्षिण-पश्चिम मानसून की अंडमान निकोबार में एंट्री, कई जगहों पर भारी बारिश के आसार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :