ड्रग तस्करों पर नजर: गुजरात एटीएस को दिल्ली में बड़ी सफलता, 20 करोड़ की हेरोइन के साथ अफगानी गिरफ्तार

खूफिया सूचना पर एटीएस ने दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में छापेमारी की थी। जिसमें गुजरात एटीएस की कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान वादिउल्लाह रहिमुल्लाह के रूप में हुई है जो अफगान नागरिक है। 

गुजरात एटीएस को दिल्ली में बड़ी सफलता, 20 करोड़ की हेरोइन के साथ अफगानी गिरफ्तार

नई दिल्ली । गुजरात एटीएस ने दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक अफगान नागरिक को गिरफ्तार कर उसके पास से 4 किलो हेरोइन बरामद की है। जब्त की गई हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल बाजार में करीब 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, खूफिया सूचना पर एटीएस ने दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में छापेमारी की थी। जिसमें गुजरात एटीएस की कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान वादिउल्लाह रहिमुल्लाह के रूप में हुई है जो अफगान नागरिक है। 

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी ने जताया दुख: साइरस मिस्त्री की कार एक्सीडेंट में मौत से छाया शोक, क्या महिला चला रही थी कार?

सूरत क्राइम ब्रांच की सूचना के बाद आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली में मिली इस उपलब्धि की जानकारी खुद गुजरात पुलिस देते हुए बताया कि, चार किलों हेरोइन के साथ पकड़े गए आरोपी वादिउल्लाह रहिमुल्लाह को एटीएस ने ड्रग्स कानून के तहत गिरफ्तार किया है। गुजरात एटीएस ने सूरत क्राइम ब्रांच यूनिट की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

ये भी पढ़ें:- क्रुरता की हदें पार! : विवाहिता के प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल, गैंगरेप के बाद उतार दिया मौत के घाट

बाहरी राज्यों पर भी गुजरात एटीएस की नजर
आपको बता दें कि, पिछले कुछ सालों से गुजरात के समुद्री रास्तों से मादक पदार्थों तस्करी हो रही है। जिसके चलते इन पर शिकंजा कसने के लिए गुजरात एटीएस अब गुजरात के बाहर भी ड्रग तस्करों पर नजर बनाए हुए है। गौरतलब है कि, गुजरात एटीएस ने इससे पहले जुलाई में दिल्ली हवाईअड्डे पर पाकिस्तान आई करीब 2500 करोड़ मूल्य की हेरोइन की तस्करी में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:- Sikar Crime: नर्स के फेर में उलझा डॉक्टर हो गया हनी ट्रेप का शिकार, वीडियो काल पर दिखाती अंदरूनी अंग और...

Must Read: मप्र में बारिश से बदरंग हुई जिंदगी को संवारने की चुनौती

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :