Jaipur 2 कलेक्टरों के फिर से तबादला: Gehlot government ने रविवार रात को किया 52 आईएएस अधिकारियों का तबादला, सोमवार को ज्वाइनिंग से पहले 2 आईएएस का फिर किया तबादला

राजस्थान सरकार ने रविवार को 52 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए। राजधानी जयपुर में नए कलेक्टर राजन विशाल ने जहां आज पदग्रहण कर लिया, वहीं आज 2 आईएएस अधिकारियों का ज्वाइनिंग से पहले फिर से तबादला कर दिया गया। आज सोमवार को फिर से इन 2 अधिकारियों के तबादले आदेश जारी कर दिए गए। 

Gehlot government ने रविवार रात को किया 52 आईएएस अधिकारियों का तबादला, सोमवार को ज्वाइनिंग से पहले 2 आईएएस का फिर किया तबादला

जयपुर। 
राजस्थान सरकार ने रविवार को 52 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए। राजधानी जयपुर में नए कलेक्टर राजन विशाल ने जहां आज पदग्रहण कर लिया, 
वहीं आज 2 आईएएस अधिकारियों का ज्वाइनिंग से पहले फिर से तबादला कर दिया गया। आज सोमवार को फिर से इन 2 अधिकारियों के तबादले आदेश जारी कर दिए गए। 
कार्मिक विभाग के मुताबिक अरविंद कुमार पोसवाल का तबादला जिला कलेक्टर एंव जिला मजिस्ट्रेट नागौर किया गया था। 
पोसवाल ने नागौर में ज्वाइनिंग भी नहीं दी, महज 24 घंटे में फिर से आदेश जारी कर इन्हें नागौर से चित्तौडगढ़ कलेक्टर के पद पर लगाने के आदेश जारी किए गए। 
वहीं दूसरी ओर चित्तौडगढ़ जिला कलेक्टर पीयुष समरिया का भी तबादला कर दिया। समरिया को चित्तौडगढ़ से नागौर कलेक्टर पद पर लगाया है।
 गौरतलब है कि कार्मिक विभाग ने रविवार रात आदेश जारी कर 52 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए थे। संयुक्त शासन सचिव डॉ रविंद्र गोस्वामी ने इस संबंध में आदेश जारी किए थे।

Must Read: दलित छात्र की मौत मामले में घिरे सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कही ये बात

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :