स्वास्थ्य से खिलवाड़: पनीर की सब्जी खाने से दो परिवारों के पांच लोग बीमार, करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती, सिरोही के आंबेश्वर होटल का मामला

सिरोही में बिक रही जहरीली सब्जी, पांच लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती, कलेक्ट्रेट चौराहे के पास स्थित है आंबेश्वर होटल, स्वास्थ्य महकमे पर सवाल।

पनीर की सब्जी खाने से दो परिवारों के पांच लोग बीमार, करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती, सिरोही के आंबेश्वर होटल का मामला
पनीर की सब्जी खाने से दो परिवारों के पांच लोग बीमार

सिरोही। शहर के एक ढाबे (होटल) से लाई गई पनीर की सब्जी खाने से दो परिवारों के पांच लोग बीमार हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फूड प्वाइजनिंग का यह मामला सिरोही के आंबेश्वर होटल का बताया गया है, यह होटल ढाबा कलेक्ट्रेट चौराहे के पास ही स्थित है।

फूड प्वाइजनिंग के मामले में दो अलग अलग परिवारों के पांच लोगों के बीमार होने के खबर है। खबर के अनुसार दो परिवारों के इन लोगों ने कलेक्ट्रेट चौराहे के पास स्थित ढाबे से पनीर की सब्जी मंगाकर खाई थी, इसके बाद अचानक ही तबीयत खराब हो गई।

खाने के बाद अचानक सबको उल्टी-दस्त एवं पेट दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

फूड प्वाइजनिंग से बीमार लोगों में से एक परिवार नया बस स्टैंड के समीप रहता है तथा दूसरा परिवार अनादरा चौराहा से आगे कॉलोनी में रहता है। अस्पताल में भर्ती करवाने व उपचार के बाद इनकी तबीयत में सुधार बताया जा रहा है।

प्राप्त खबर के अनुसार पीड़ित परिवार के मुखिया रात ढाबे से पनीर की सब्जी लेकर आए थे। खाने के बाद बड़े बेटे की तबीयत बिगड़ गई, उसे सिरोही अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद पत्नी व छोटे बेटे की तबीयत बिगड़ी, जिन्हें भी भर्ती कराया गया।

पीड़ित के अनुसार अस्पताल आने के बाद पता चला उल्टी- दस्त के और भी मरीज भर्ती हुए हैं। परस्पर बातचीत में पता चला कि वे लोग नया बस स्टैंड के समीप रहते हैं तथा उन लोगों ने भी इसी ढाबे से पनीर की सब्जी मंगवाकर खाई थी।

बताया जा रहा है कि उपचार के बाद सुबह तक मरीजों की तबीयत में काफी सुधार दर्ज किया गया।

Must Read: कौन करेगा कार्रवाई: सुविधाओं के पैरोकार सीएम सलाहकार के क्षेत्र में संक्रमण का खेल, आखिर किनके वरदहस्त से घर पर अपनी प्रेक्टिस चमका रहा डॉक्टर!

पढें हेल्थ खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :