Fire in Rohini Court : दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में आग लगने से हड़कंप, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में आज बुधवार को आग लग गई। जिससे कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर दौड़ पड़े। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने का काम जारी है।

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में आग लगने से हड़कंप, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर

नई दिल्ली | राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में आज बुधवार को आग लग गई। जिससे कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर दौड़ पड़े। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने का काम जारी है। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने खबर नहीं है।

दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
जानकारी में सामने आया है कि, रोहिणी कोर्ट परिसर की दूसरी मंजिल पर जहां जज चेंबर कोर्ट संख्या 214 है के पास सुबह 11.10 बजे अचानक आग लग गई। इस समय कोर्ट में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। आग लगने की खबर भी आग की तरह ही पूरे परिसर में फैल गई और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना के संबंध में दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें रोहिणी कोर्ट परिसर की दूसरी मंजिल पर लगने की सूचना मिली, जिसके बाद 4 दमकल गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारे की रिहाई के आदेश, 31 साल बाद जेल से आएगा बाहर

स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर
कोर्ट परिसर में आग लगने की घटना के बाद दमकल विभाग की गाड़ियों के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम भी पहुंच गई। हालांकि, इस घटना में किसी तरह की जान-माल की हानि नहीं होने की खबर है। पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

बैंक्वेट हॉल, नरेला की फैक्ट्री और मुंडका में भी लगी थी आग
बता दें बीते कुछ दिनों में दिल्ली में आग लगने की यह चौथी बड़ी घटना है. इससे पहले मंगलवार को एक बैंक्वेट हॉल में आग लगी थी जिसमें 1 शख्स की मौत हो गई थी. वहीं सोमवार को नरेला की एक फैक्ट्री में आग लग थी. इसके अलावा मुंडका की एक इमारत में आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें:- Hardik Patel Resign: आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस से इस्तीफा देता हूं... लिखकर ‘हार्दिक पटेल’ ने पार्टी को दिया झटका

Must Read: केजरीवाल ने 97 हाई-टेक इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :