किसान नेता के विरोध में युवक: सिरोही के रास्ते गुजरात पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत, युवक ने दिखाया काला झंडा, लोगों ने युवक के साथ की मारपीट

किसानों के लंबे चौड़े जत्थे के साथ जब टिकैत ने गुजरात राज्य के बनासकांठा जिले में प्रवेश किया तो यहां पालनपुर के आसपास एक युवक टिकैत के काफिले को काला झंडा दिखाते हुए विरोध करने लगा।

सिरोही के रास्ते गुजरात पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत, युवक ने दिखाया काला झंडा,  लोगों ने युवक के साथ की मारपीट

सिरोही।
पिछले लंबे समय से चल रहे किसान आंदोलन की बागडोर संभालने वाले किसान नेता राकेश टिकैत कल सिरोही के रास्ते आबूरोड़ से अम्बाजी होते हुए गुजरात पहुंच गए। किसानों के लंबे चौड़े जत्थे के साथ जब टिकैत ने गुजरात राज्य के बनासकांठा जिले में प्रवेश किया तो यहां पालनपुर के आसपास एक युवक टिकैत के काफिले को काला झंडा दिखाते हुए विरोध करने लगा। जैसे ही किसानों को इस विरोध की भनक लगी, एक किसान ने दौड़कर युवक के हाथ से काला झंडा खींच लिया। इसके साथ ही युवक के साथ मारपीट भी शुरू कर दी।

देखते ही देखते कई और किसान वहां पहुंच गए और युवक को घेरकर मारपीट करने लगे। तभी गुजरात पुलिस के जवानों ने स्थिति को संभालते हुए युवक का बीच बचाव कर उसे पुलिस हिरासत में ले लिया। 
दिल्ली में किसान आंदोलन पर, सरकार बंगाल में व्यस्त:
सिरोही से पालनपुर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि किसान आंदोलन दिल्ली में लगातार जारी हैं। दिल्ली की सरकार बंगाल चुनाव में व्यस्त हैं। और पूरी केंद्र सरकार पश्चिमी बंगाल में हैं। सरकार को बंगाल चुनाव से फुर्सत मिल जाएगी तो किसान दिल्ली में ही मिलेंगे। किसान आंदोलन छोड़कर कहीं नहीं गया हैं। टिकैत ने कहा कि मीडिया में यह गलत खबर प्रसारित करवाई जा रही हैं कि किसान आंदोलन स्थल से जा रहे हैं।

Must Read: 201 किलोमीटर दूर ओलिंपिक साइज पूल में जाकर 1 साल की ट्रेनिंग में लीडिया ने अमेरिका को दिलाया गोल्ड मेडल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :