राजस्थान में कोरोना से विधायक का निधन: प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के धरियवद विधायक गौतम लाल मीणा का कोरोना से निधन

प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक साबित हो रही है। भले ही अब प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में कमी आ रही है, लेकिन मौतों के आंकड़ों में फिलहाल कोई कमी नजर नहीं आती दिख रही है। कोरोना संक्रमण ने राजस्थान के एक और विधायक को  शिकार बनाया।

प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के धरियवद विधायक गौतम लाल मीणा का कोरोना से निधन

जयपुर।
प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक साबित हो रही है। भले ही अब प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में कमी आ रही है, लेकिन मौतों के आंकड़ों में फिलहाल कोई कमी नजर नहीं आती दिख रही है। कोरोना संक्रमण ने राजस्थान के एक और विधायक को  शिकार बनाया। अब राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक गौतम लाल मीणा का कोरोना से निधन हो गया है। विधायक मीणा का पिछले कुछ दिनों से उदयपुर के एमडी चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा था, लेकिन बुधवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। चिकित्सकों के मुताबिक मीणा की तबीयत पिछले कुछ दिनों से लगातार खराब होती जा रही है, इसके चलते उन्हें वेंटिलेटर पर लिया गया था। विधायक मीणा के निधन की सूचना के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने दुख व्यक्त किया।गहलोत ने ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों, स्व. मीणा के समर्थकों तथा मित्रों को यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। वहीं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ( Govind Singh Dotasara) ने भी मीणा के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा कि, धरियावद (प्रतापगढ़) से भाजपा विधायक गौतमलाल मीणा के देहांत का दुखद समाचार मिला।

मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। आप को बता दें कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण के कारण अब तक चार विधायकों का निधन हो चुका है। गौतम लाल मीणा चौथे विधायक हैं। इससे पहले कोरोना संक्रमण ने भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी, कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी और गजेंद्र सिंह शक्तावत को अपना शिकार बनाया था। 

Must Read: शक्ति परीक्षण से पहले उद्धव खेमे को एक और झटका, जानें अब क्या हुआ?

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :