ICC ​क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग का शुभारंभ: नेपाल बनाम ओमान क्रिकेट मैच में हार के बावजूद छा गए नेपाल के रोहित, आईसीसी ने शेयर किया रोहित के कैच का वीडियो

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग2 का आगाज हो गया। ओमान, नेपाल और अमेरिका के बीच खेली जा रही सीरीज में बुधवार को ओमान बनाम नेपाल के बीच मैच खेला गया। मैच में ओमान ने नेपाल को 5 विकेट से हरा दिया। हालांकि इसके बावजूद नेपाल के खिलाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नेपाल बनाम ओमान क्रिकेट मैच में हार के बावजूद छा गए नेपाल के रोहित, आईसीसी ने शेयर किया रोहित के कैच का वीडियो

नई दिल्ली, एजेंसी।
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) लीग2 का आगाज हो गया। ओमान, नेपाल और अमेरिका(Oman, Nepal and America) के बीच खेली जा रही सीरीज में बुधवार को ओमान बनाम नेपाल(Oman vs Nepal) के बीच मैच खेला गया। मैच में ओमान ने नेपाल को 5 विकेट से हरा दिया। हालांकि इसके बावजूद नेपाल के खिलाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ICC ने भी इस मैच में रोहित का ​वीडिया शेयर करते हुए तारीफ की। ICC के मुताबिक नेपाल और ओमान के बीच खेले गए मुकाबले में रोहित पौडेल(Rohit Poudel) ने बाउंड्री लाइन पर जंप लगाते हुए एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा।

ओमान की बल्लेबाजी के 26वें ओवर के दौरान कुशल मल्ला(Kushal Malla) की तीसरी गेंद पर जतिंदर सिंह(Jatinder Singh) ने लॉग ऑन की दिशा में एक हवाई शॉट खेला। इस पर जतिंदर के शॉट को देखकर लग रहा था कि गेंद आसानी से बाउंड्री लाइन पार कर जाएगी, लेकिन रोहित ने  भागकर बाउंड्री लाइन के पास पहुंचे और हवा में उछलकर एक हाथ से गेंद को सीमा रेखा के अंदर फेंका और हवा में छलांग लगाते हुए कैच पकड़ लिया। जतिंदर सिंह 107 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौट गए। हालांकि रोहित ने जतिंदर का शानदार कैच जरूर पकड़ा, लेकिन उनका यह कैच नेपाल टीम(Nepal team) को जीत नहीं दिला सका। मैच में नेपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओमान के सामने 197 रनों का टारगेट रखा। ओमान ने इस टारगेट को 5 विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया। टीम की जीत में जतिंदर सिंह (Jatinder Singh)ने सिर्फ 62 गेंदों पर 107 रन बनाए। इस जीत के साथ ओमान ने क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 की पॉइंट्स टेबल में 11 मैचों में 9 जीत के साथ पहला स्थान हासिल कर लिया है।

Must Read: ब्रह्माकुमारीज का मानसरोवर कोविड सेन्टर में 500 मरीजों का होगा इलाज, प्रेम निवास तथा आत्म दर्शन में संक्रमितों की संख्या बढ़ने पर ब्रह्माकुमारीज ने की पहल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :