शि​वसेना विधायक पर कार्रवाई की मांग: पूर्व सीएम फडणवीस की हत्या करने की धमकी देने वाले शिवसेना विधायक संजय गायकवाड पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुंबई इकाई ने महाराष्ट्र विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की हत्या की धमकी देने वाले शिवसेना विधायक संजय गायकवाड पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है।

पूर्व सीएम फडणवीस की हत्या करने की धमकी देने वाले शिवसेना विधायक संजय गायकवाड पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

मुंबई। 
मुंबई में शिवसेना विधायक के खिलाफ भाजपा विधायकों ने मोर्चा खोल दिया है। मामला भाजपा के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस से जुड़ा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुंबई इकाई ने महाराष्ट्र विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की हत्या की धमकी देने वाले शिवसेना विधायक संजय गायकवाड पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। मुंबई भाजपा अध्यक्ष एवं विधायक मंगलप्रभात लोढ़ा ने कहा कि फडणवीस की हत्या की धमकी देने वाले शिवसेना विधायक गायकवाड पर तत्काल आईपीसी की धारा 268, 284, 307, 319 और आईपीसी / सीआरपीसी के अन्य प्रासंगिक अनुभाग के तहत पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करने का आदेश दिया जाए। इसके साथ ही केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की गई है। रविवार को शिवसेना विधायक गायकवाड ने फडणवीस के मुंह में जबरन कोरोना वायरस डालकर हत्या करने की धमकी दी है। ऐसा कहकर गायकवाड ने महाराष्ट्र के लोगों तथा खासकर भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं में दहशत फैलाने का प्रयास किया है। लोढ़ा के मुताबिक गायकवाड ने खुले रूप से भाजपा नेता तथा महाराष्ट्र के लोगों को धमकी दी है कि जो कोई भी महाविकास आघाड़ी सरकार के खिलाफ बोलेगा या उसके भष्ट्राचार को उजागर करेगा, उसकी हत्या कर दी जाएगी। इसके लिए वे कोरोना वायरस तक लोगों के मुंह में डालने की बात कह रहे हैं। फडणवीस लगातार महाविकास आघाड़ी सरकार के काले कारनामें जनता के सामने उजागर कर रहे हैं। इससे सरकार तथा इसमें शामिल लोगों की लगातार किरकिरी हो रही है। हत्या की धमकी देनेवाले शिवसेना विधायक  संजय गायकवाड पर तत्काल कार्रवाई की जाए।

Must Read: पंजाब सीएम भगवंत मान बने दूल्हा, शेरवानी में ऐसा निखरा रूप

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :