एसडीएम घूसखोरी मामले में नया खुलासा: दौसा पुलिस अधीक्षक के नाम से हर महीने 4 लाख रुपए लेने वाला दलाल दबोचा, कंपनी के मालिक ने भी कहा रिश्वतखोर है पुलिस 

दौसा में एसीबी जयपुर की टीम ने बुधवार को बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा को 10 लाख की रिश्वत मांगते और दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल को ट्रैप किया है। इस पूरे मामले में अब तक पुलिस की मिलीभगत का बड़ा खुलासा हुआ है। एसीबी ने नीरज मीणा नाम के एक दलाल को और पकड़ा है।

दौसा पुलिस अधीक्षक के नाम से हर महीने 4 लाख रुपए लेने वाला दलाल दबोचा, कंपनी के मालिक ने भी कहा रिश्वतखोर है पुलिस 

दौसा | दौसा में एसीबी जयपुर की टीम ने बुधवार को बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा को 10 लाख की रिश्वत मांगते और दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल को ट्रैप किया है। इस पूरे मामले में अब तक पुलिस की मिलीभगत का बड़ा खुलासा हुआ है। एसीबी ने नीरज मीणा नाम के एक दलाल को और पकड़ा है। यह दलाल दौसा के तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल के नाम पर हाइवे का निर्माण कर रही कंपनी के अधिकारियों को धमकाकर रिश्वत ले रहा था। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाइवे का निर्माण करने वाली कंपनी के मालिक ने एसीबी से दौसा के अधिकारियों के बारे में शिकायत की थी। 
कंपनी के मालिक ने की थी शिकायत
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाइवे का निर्माण करने वाली कंपनी के मालिक ने एसीबी से अधिकारियों के बारे में शिकायत की थी। इसमें बताया गया था कि प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी सड़क निर्माण काम में रुकावट नहीं डालने के लिए भारी रिश्वत की मांग कर रहे हैं। इसमें एसडीएम पिंकी मीणा ने 10 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की थी। साथ ही दौसा के तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल के लिए भी रिश्वत की मांग की गई थी।
आप पैसे दे दो हम रुकावट नहीं डालेंगे
नीरज मीणा द्वारा कंपनी के काम में रुकावट नहीं डालने और वाहनों को जब्त नहीं करने की एवज में हर माह 4 लाख रुपए लिए जा रहे थे। साथ ही केसों को रफा-दफा करने के एवज में 10 लाख रुपए मांगे थे। यह भी पता चला है कि नीरज पिछले 7 महीने से 4 लाख रुपए ले रहा था। यानी वह अब तक कंपनी से 28 लाख रुपए ले चुका है। जबकि 10 लाख रुपए पहले लिया था। यानी दलाल 38 लाख की रिश्वत ले चुका है। एसीबी ने दलाल को गिरफ्तार कर लिया है।
दलाल के ठिकानों की जांच कर रही एसीबी
दलाल नीरज मीणा दौसा लालसोट में पेट्रोल पंप का मालिक बताया जा रहा है। अब एसीबी उसके ठिकानों की तलाशी कर रही है। दलाल के घर और ऑफिस में भी एसीबी की टीम सर्च कर रही है। इस मामले में पुलिस पर भी बेवजह कंपनी के वाहनों को जब्त करने का आरोप है।

Must Read: अजमेर: नूपुर शर्मा को खुलेआम धमकी! गर्दन लाने वाले को अपना घर देने की कही बात, वीडियो वायरल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :