Mumbai @ दंगल टीवी नाटक रंजू की बेटियां: दंगल टीवी के नम्बर वन शो रंजू की बेटियां ने कंप्लीट किए 200 एपिसोड्स, केक काटकर सेट पर मनाया गया जश्न

दंगल टीवी के नम्बर वन शो रंजू की बेटियां ने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर धारावाहिक के तमाम कलाकारों ने सेट पर जश्न मनाया और एक केक काटकर इस अद्भुत उपलब्धि को सेलिब्रेट किया। इस खास अवसर पर शो का एक बेहद इम्पोर्टेन्ट सीन भी शूट किया गया, इसमें रोशनी गन पॉइंट पर शादी करने का प्लान रचती है।

दंगल टीवी के नम्बर वन शो रंजू की बेटियां ने कंप्लीट किए 200 एपिसोड्स, केक काटकर सेट पर मनाया गया जश्न

मुंबई।
दंगल टीवी के नम्बर वन शो रंजू की बेटियां ने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर धारावाहिक के तमाम कलाकारों ने सेट पर जश्न मनाया और एक केक काटकर इस अद्भुत उपलब्धि को सेलिब्रेट किया। इस खास अवसर पर शो का एक बेहद इम्पोर्टेन्ट सीन भी शूट किया गया, इसमें रोशनी गन पॉइंट पर शादी करने का प्लान रचती है। इस धारावाहिक में गुड्डू मिश्रा का रोल कर रहे अय्यूब खान ने कहा कि रंजू की बेटियां के 200 एपिसोड्स पूरे होना आज के दौर में बड़ी उपलब्धि है। क्योंकि आजकल अधिकतर टीवी शोज़ बहुत जल्दी बंद हो जाते हैं। मैं इसका श्रेय दंगल टीवी की क्रिएटिव टीम, तमाम यूनिट मेम्बर्स और दर्शकों को दूंगा कि ऑडिएंस ने इस शो को खूब प्यार दिया है, हर किरदार को सराहा है। गुड्डू मिश्रा और ललिता का रिश्ता एक पहेली जैसा है, कभी प्यार है कभी तकरार है। ललिता शो में मसाला डालती हैं, उनकी वजह से कहानी में दिलचस्प मोड़ आते हैं। रंजू एक संस्कारी बहु हैं। आज का सीक्वेंस कमाल का है। रोशनी विशेष की लाइफ में आई है और उसे पाना चाहती है, उससे शादी करना चाहती है। रोशनी विशेष की वाइफ शालू को उसकी जिंदगी से बाहर निकाल देना चाहती है। जाहिर सी बात है इससे न गुड्डू खुश है, न रंजू खुश है और न विशेष खुश हैं। लेकिन रोशनी की जिद है कि वह विशेष को हर कीमत पर हासिल कर के रहेगी।


दर्शकों के साथ टीम को हार्दिक शुभकामनाएं
अय्यूब खान और दीपशिखा के पुत्र लक्की मिश्रा का रोल कर रहे करण खंडेलवाल ने बताया कि मेरा एक रिकॉर्ड है कि आज तक मैंने जो भी शोज किए हैं सभी ने 300 एपिसोड पूरे किए हैं। इसलिए रंजू की बेटियां के 200 एपिसोड पूरे होने पर मैं बहुत खुश हूं और सभी दर्शकों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। मेरे किरदार लक्की को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। रोशनी जो गन पॉइंट पर शादी कर रही है यह भी ललिता जी की एक चाल है अब देखना होगा कि यह प्लान कितना कामयाब होता है। दीपशिखा नागपाल ने कहा कि मैं रंजू की बेटियां के 200 एपिसोड पूरे होने पर हद से ज्यादा खुश हूं। इसमें पूरी टीम की मेहनत का नतीजा है और सभी को मुबारकबाद देना चाहती हूं। ललिता का मेरा किरदार काफी बेहतर है, वही शो में टर्न और ट्विस्ट लाती है। रोशनी को मैंने प्लांट किया था ताकि वह विशेष और शालू की जिंदगी में भूचाल मचाए। लेकिन रौशनी को विशेष से प्यार हो गया और वह गन पॉइंट पर शादी करवा रही है। इससे ललिता खुश है मगर पिक्चर अभी बाकी है, रौशनी के इस धमाके के बाद एक और बम फटना बाकी है। रूपल त्यागी ने कहा कि रंजू की बेटियां में ड्रामा लेवल इस समय बेहद हाई है। शो ने 200 एपिसोड्स कम्प्लीट किए हैं जो बड़ी बात है वरना आजकल 2-3 महीने में शोज़ बंद हो रहे हैं।


रोशनी के किरदार कर रही अनुष्का श्रीवास्तव ने बताया कि रोशनी इस शो के सबसे क्यूट कपल शालू और विशेष के जीवन में गलत फहमियां पैदा कर रही है। अब रोशनी एक साइको रूप में आ गई है कि उसे विशेष से शादी करनी ही है और उसने गन उठा ली है। अब आगे क्या होता है इसके लिए आपको दंगल टीवी पर शो रंजू की बेटियां देखना होगा। शो में दीपशिखा नागपाल, अय्यूब खान, रीना कपूर, करण खंडेलवाल, जीवांश चड्ढा, मोनिका चौहान, रूपल त्यागी, आरुषि शर्मा, नवीन पंडिता और अनुष्का श्रीवास्तव जैसे कई कलाकार हैं। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकता है।

Must Read: Army's 3 Grenadier बटालियन के अधिकारी, पूर्व सैनिक और ग्रामीणों की उपस्थिति में Colonel Shiv singh ने मनाया 100वां जन्मदिन

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :