जालोर मामले में आग में घी: राजस्थान में टीचर को फिर आया गुस्सा! अब बाड़मेर में दलित छात्र की पिटाई, बेहोश हुआ छात्र

जालोर में सुराणा गांव के स्कूल में मारपीट से दलित छात्र की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि, अब बाड़मेर जिले के एक सरकारी स्कूल में दलित छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है।

राजस्थान में टीचर को फिर आया गुस्सा! अब बाड़मेर में दलित छात्र की पिटाई, बेहोश हुआ छात्र

बाड़मेर |  राजस्थान के स्कूलों में टीचर की क्रूरता लगातार सामने आ रही है। जालोर में सुराणा गांव के स्कूल में मारपीट से दलित छात्र की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि, अब बाड़मेर जिले के एक सरकारी स्कूल में दलित छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है। जिसने जालोर के सुराणा गांव वाले मामले में आग में घी डालने का काम कर दिया है।

बेहोश हो गया छात्र
छात्र से मारपीट का ये नया मामला बाड़मेर जिले के कोतवाली थाना इलाके के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नंबर-4 से समाने आया है। बताया जा रहा है कि टीचर की मारपीट से छात्र बेहोश हो गया। गौरतलब है कि सभी स्कूलों में टीचर्स को छात्रों से मारपीट नहीं करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके विपरीत अब छात्रों पर ज्यादा क्रुरता के मामले देखने को मिल रहे है। 

टेस्ट रिपोर्ट में देरी से नाराज हो गया टीचर
जानकारी के अनुसार, बाढ़मेर के जटियों का पुराना वास निवासी सुरेश कुमार जटिया का बेटा किशन कुमार राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नंबर- 4 में 7वीं कक्षा का छात्र है। आरोप है कि बुधवार को स्कूल के शिक्षक अशोक माली टेस्ट रिपोर्ट में देरी करने से इतने नाराज हो गए कि उन्होंने छात्र किशन कुमार की बेदर्दी से पिटाई कर दी। जिससे छात्र बेहोश हो गया। यहीं नहीं, शिक्षक ने किशन के भाई देव कुमार की भी कॉपियां फाड़कर फेंक दी। 

पुलिस शुरू की जांच-पड़ताल
छात्र की हालत देखकर कर उसे बाड़मेर अस्पताल ले जाया गया। स्कूल में छात्र के साथ मारपीट की सूचना पर शहर कोतवाल गंगाराम पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शिक्षक से पूछताछ की है। पुलिस अब छात्र के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें:-7 साल के मासूम की मौत: जालोर के रानीवाड़ा में मुआवजे की मांग को लेकर चौधरी समाज और 36 कौम की बैठक, सौंपा ज्ञापन

Must Read: अजमेर रेलवे मंडल का मेवाड़ हॉस्पीटल उदयपुर व महावीर हॉस्पिटल आबू रोड से अनुबंध 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :