मानवता शर्मसार!: बिहार में दलित युवक से लात-घुसे और डंडे से मारपीट, पानी मांगने पर पेशाब पिलाया

चोरी के शक में दलित युवक के साथ ये शर्मनाक कृत्य किया गया। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बिहार में दलित युवक से लात-घुसे और डंडे से मारपीट, पानी मांगने पर पेशाब पिलाया

मधुबनी | राजस्थान और यूपी के बाद मानवता को शर्मसार करने वाला मामला बिहार से सामने आया है जिसमें एक दलित युवक के साथ जमकर मारपीट की गई और पानी मांगने पर उसे पेशाब पिलाया गया। आरोप है कि चोरी के शक में दलित युवक के साथ ये शर्मनाक कृत्य किया गया। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

युवक से लात-घुसे और डंडे से मारपीट
जानकारी के मुताबिक, 16 अगस्त को बिहार के मधुबनी जिले के रहिका थाना क्षेत्र में दलित युवक के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़ित युवक दरभंगा के केवटी थाना क्षेत्र के रजोरा गांव का रहने वाला है और उसका नाम रामप्रवेश पासवान बताया गया है। युवक पर चोरी का आरोप लगाने वाले लोग मुस्लिम समुदाय के बताए जा रहे हैं। इस घटना का वीडियों सोशल पर वायरल हो चुका है। जिसमें लोग इस युवक से लात-घुसे और डंडे से मारपीट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘गुलाम नबी’ कांग्रेस से ‘आजाद’, सोनिया गांधी को सौंपा इस्तीफा, राहुल गांधी को बताया कांग्रेस की बर्बादी का जिम्मेदार

परिवार के साथ भी मारपीट
इस घटना को लेकर पीड़ित रामप्रवेश के बेटे अभिषेक का आरोप है कि, इजरा गांव में उसके पिता के साथ मारपीट की गई है। पिटाई से घायल रामप्रकाश ने जब पानी मांगा तो लोगों ने उसे जबरन पेशाब पिलाया। परिवार का आरोप है कि, घटना की जानकारी मिलने पर जब परिवार के लोग पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई। 

ये भी पढ़ें:-  कलयुगी बहन की करतूत: प्रेमी के प्यार में पड़कर बहन ने किया राखी के रिश्ते को कलंकित, भाई को उतरवाया मौत के घाट

अस्पताल में चल रहा इलाज
पीड़ित दलित युवक रामप्रवेश का दरभंगा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर मामले में दरभंगा और मधुबनी पुलिस साथ मिलकर छानबीन कर रही है। इस घटना को लेकर समाज और ग्रामीणों में बेहद आक्रोश है और लोगों ने जल्द से जल्द दोषियों को कड़ी सजा की मांग की है।

Must Read: ईडी के रांची कार्यालय ने कोलकाता के कारोबारी अमित अग्रवाल को पूछताछ के लिए भेजा नोटिस

पढें बिहार खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :