आग की लपटों में घिरी चीखती रही महिला: जालौर के बाद जयपुर में दलित शिक्षिका के साथ दिल दहलाने वाली घटना, मारपीट कर जिंदा जलाया

जालौर में दलित छात्र की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब राजधानी जयपुर में दलित शिक्षिका के साथ दिल को दहलाने वाली घटना हो गई है। जिसमें कुछ दंबगों ने एक दलित महिला को बेरहमी से ने केवल पीटा बल्कि उस पर पैट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

जालौर के बाद जयपुर में दलित शिक्षिका के साथ दिल दहलाने वाली घटना, मारपीट कर जिंदा जलाया

जयपुर | राजस्थान के जालौर में दलित छात्र की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब राजधानी जयपुर में दलित शिक्षिका के साथ दिल को दहलाने वाली घटना हो गई है। जिसमें कुछ दंबगों ने एक दलित महिला को बेरहमी से ने केवल पीटा बल्कि उस पर पैट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

ये दिल दहलाने वाली घटना जयपुर के ग्रामीण इलाके जमवारामगढ़ स्थित रायसर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, यह मामला एक ही परिवार के दो पक्षों का है। जिनके बीच रुपयों-पैसों के लेनदेन का विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। जिसमें 10 अगस्त को विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की एक महिला को जमकर पीटा और पैट्रोल डाल आग लगा दी। इससे महिला की जलकर मौत हो गई। मृतक महिला का नाम अनिता देवी बताया गया है।

ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र में ट्रेन हादसा: बिलासपुर से जोधपुर आ रही पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर, कई यात्री घायल, मची चीख-पुकार

आग की लपटों में घिरी अनिता मदद के लिए चीखती रही
दबंगों द्वारा आग लगाने के बाद आग की लपटों में घिरी महिला अनिता खुद को बचाने के लिए चीखती रही और इधर उधर दौड़ती रही। आखिरकार हिम्मत हार कर अचेत होकर गिर पड़ी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और करीब अस्सी फीसदी तक झुलस चुकी अनिता को अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें:- 200 वाहनों के काफिले के साथ सचिन पायलट मिलने पहुंचे मृतक दलित छात्र के परिवार से, माना जा रहा शक्ति परीक्षण!

इलाज के दौरान अनिता ने तोड़ा दम
अनिता को जयपुर के एसएमएस अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। अब पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है। वहीं, परिवार ने इस घटना को लेकर पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा दबंगों पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर 12 अगस्त को पीड़ित परिवार डीजीपी से भी मिला। जिसके बाद डीजीपी ने इस मामले में जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया। 

Must Read: परिवार पर काल बनकर आया टैंकर, पिता-पुत्री और  भाई को कुचला, तीनों की मौत, घर में मचा कोहराम

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :