आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स का मैच 26 को: आईपीएल 2022 की तैयारी में खिलाड़ी, चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड फिट

आईपीएल टूर्नामेंट 2022 का आगाज जल्द होने वाला है। ऐसे में टूर्नामेंट के मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। चेन्नई के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड ​फिट हो चुके है।

आईपीएल 2022 की तैयारी में खिलाड़ी, चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड फिट

नई दिल्ली, एजेंसी। 
आईपीएल टूर्नामेंट 2022 का आगाज जल्द होने वाला है। ऐसे में टूर्नामेंट के मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। 
चेन्नई के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड ​फिट हो चुके है। गायकवाड टिम के लिए टूर्नामेंट का पहला मैच खेलेंगे।
गायकवाड श्रीलंका तथा वेस्ट इंडीज के खिलाफ घरेलु सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा तो थे, लेकिन पहले कोरोना इसके बाद कलाई की चोट के चलते वे एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। 
वेस्टइंडीज से वन डे सीरीज के दौरान वे कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद श्रीलंका टी 20 सीरीज के दौरान गायकवाड के दाएं हाथ की कलाई में चोट लग गई। 
इसके बाद गायकवाड नेशनल क्रिेकेट अकादमी एनसीए बेंगलूरु में रिहैब कर रहे थे। ऐसे में गायकवाड का आईपीएल में शुरुआती मैच खेलने पर सस्पेंस था, लेकिन अब वे फिट हो गए। 
चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथ ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि ऋतुराज अब पूरी तरह से फिट हो गए। उन्होंने टीम के साथ जुड़कर अभ्यास शुरू कर दिया है। 
यकवाड टीम के लिए पहले मैच से ही उपलब्ध रहेंगे। ऋतुराज के फिट होने से चेन्नई के लिए राहत की खबर है।
पिछले साल तक उन्होंने टीम को चौथा आइपीएल खिताब जीतने में अहम रोल ​अदा किया था। इन्होंने 16 पारियों में 45.36 की औसत से635 रन बनाए थे।
इनके बल्ले से पांच अर्धशतक व एक शतक निकला था। वहीं दूसरी ओर तेज गेंदबाज दीपक चाहर फिलहाल फिट नहीं हुए हैं।
दीपक वेस्ट इंडीज के खिलाफ घरेलु टी 20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद इन्हें भी एनसीए में रिहैब पीरियड से गुजरना पड़ा। चाहर ने एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास नहीं किया। 
आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल में पहला मुकाबला 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा। ये मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
 ये दोनों टीम पिछले सीजन की फाइनललिस्ट है। इस बार भी जीत के साथ सीजन की शुरूआत करना चाहेगी। 

Must Read: Weightlifting के राष्ट्रीय स्तरीय खिलाड़ी कुलदीप सिंह शेखावत बने कोच, Alwar जिले से दूसरे कोच

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :