Corona Cases in Rajasthan: राजस्थान में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, 2 मरीजों की मौत के साथ 431 पहुंचा नए संक्रमितों का आंकड़ा

राजस्थान में हर रोज बढ़ते कोरोना संक्रमण ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ा दी है। प्रदेश नए मरीजों के साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी इजाफा होने लगा है। राज्य में सिर्फ 5 दिनों में ही 12 कोरोना मरीज अपनी जान गंवा चुके है जो कि, एक गंभीर विषय हो गया है।

राजस्थान में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, 2 मरीजों की मौत के साथ 431 पहुंचा नए संक्रमितों का आंकड़ा

जयपुर | राजस्थान में हर रोज बढ़ते कोरोना संक्रमण ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ा दी है। प्रदेश नए मरीजों के साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी इजाफा होने लगा है। राज्य में सिर्फ 5 दिनों में ही 12 कोरोना मरीज अपनी जान गंवा चुके है जो कि, एक गंभीर विषय हो गया है।

ये भी पढ़ें:- भारत में बढ़ रहा कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा, आज दर्ज हुए 19,406 नए मरीज, दिल्ली में 2,419 नए मामले

प्रदेश में कोरोना से मौतों का सिलसिला शुरू होने के साथ ही नए मरीजों के बढ़ते आंकड़े ने एक्टिव मामलों को भी बढ़ दिया है। राजधानी जयपुर तो अब कोरोना का गढ़ बन चुका है। यहां दूसरे दिन भी 150 से ज्यादा संक्रमित सामने आए हैं जयपुर में शुक्रवार को 171 नए मरीज दर्ज हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में ऑफर खत्म: शराब पर अब नहीं मिलेगा डिस्काउंट, नियम के उल्लंघन पर लाइसेंस रद्द

सामने आए कोरोना संक्रमण 431 नए मरीज
आपको बता दें कि, जुलाई के अंत से रोजाना मिलने वाले संक्रमितों की संख्या 300 को पार करती हुई अब 400 के आंकड़े को भी पार कर गई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 431 नए मामले सामने आए हैं और 2 लोगों की मौत हो गई है। 

ये भी पढ़ें:- Kunal Verma Nude Photoshoot: रणवीर सिंह के बाद अब इस एक्टर ने न्यूड फोटोशूट कराकर मचाया तहलका

Must Read: कॉलोनी प्ले ग्राउंड की भूमि पर कब्जे को लेकर सीएमओ से जांच के आदेश, कांंग्रेस नेता पर ही है आरोप

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :