15 अगस्त पर गुजरात टीम की कार्रवाई : 3 ऐसे बदमाश पकड़े जो बाहर से मजदूरी कर जालोर आते हुए बाइक चोरी कर ले आते, 26 बाइक पकड़ी

आरोपी जालोर के बड़गांव रानीबाड़ा थाना इलाके के रहने वाले है। मजदूरी करने के बहाने गुजरात जाकर अहमदाबाद, पाटन, मेहसाना व बनासकांठा के भीड़-भाड़ वाले एरिया से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते।

3 ऐसे बदमाश पकड़े जो बाहर से मजदूरी कर जालोर आते हुए बाइक चोरी कर ले आते, 26 बाइक पकड़ी

जालोर

जालोर में 15 अगस्त यानि रविवार को गुजरात की क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देकर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 26 मोटरसाइकिलें बरामद की है। टीम तीनों शातिर बदमाशों को पकड़कर गुजरात ले गई है।

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिराह के सरगना प्रवीण भील, हरेश भील और अमृत भील को गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपी जालोर के बड़गांव रानीबाड़ा थाना इलाके के रहने वाले है। गुजरात के गांधीनगर की क्राइम ब्रांच टीम जालोर के रानीबाड़ा थाने पहुंची। स्थानीय पुलिस की मदद से क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार सुबह बड़गांव में तीनों आरोपियों के घर पर दबिश दी। सरगना सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिनकी निशानदेही पर गुजरात से चुराई 26 बाइक बरामद की गई है।

शातिर इतने कि... गुजरात में 15 से ज्यादा मामले दर्ज

गुजरात की क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि वाहन चोर गिरोह का सरगना प्रवीण भील है, जिसके खिलाफ गुजरात में वाहन चोरी के 15 से अधिक प्रकरण दर्ज है। गिरोह के बदमाश ट्रेन-बस के माध्यम से रानीबाड़ा से करीब 20 किमी दूर बार्डर पार कर गुजरात पहुंचते थे। मजदूरी करने के बहाने गुजरात जाकर अहमदाबाद, पाटन, मेहसाना व बनासकांठा के भीड़-भाड़ वाले एरिया से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते।

बाइक चोरी कर जालोर लौट आते थे। यहां अपने घर व ठिकानों पर चोरी की बाइक को छुपा देते। गिरोह का सरगना प्रवीण भील ग्राहक तैयार कर सस्ती कीमत में ग्रामीणों को बेचान कर देता था। बताया जा रहा है कि गिरोह अब तक दर्जनों बाइक गुजरात से चुराकर जालोर के विभिन्न गांवों में बेच चुके है।

Must Read: कालंद्री थाने में तैनात सहायक उप निरीक्षक के खिलाफ मारपीट का मामला आया सामने, खाकी के सताए पीड़ित ने कालंद्री थाने में दी लिखित रिपोर्ट 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :