भाजपा सांसद की बहू का Suicide attempt: यूपी के सांसद कौशल किशोर की बहू ने सोशल मीडिया पर वायरल किया इमोशनल वीडिया, इसके बाद काटी हाथ की नस

भाजपा सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) की बहू ने रविवार को आत्म हत्या का प्रयास किया। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

यूपी के सांसद कौशल किशोर की बहू ने सोशल मीडिया पर वायरल किया इमोशनल वीडिया, इसके बाद काटी हाथ की नस

जयपुर। 
लखनऊ में मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore) की बहू ने रविवार को आत्म हत्या का प्रयास किया। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता सिंह (Ankita Singh) ने उनके ही घर के सामने अपने हाथ की नस काट ली। आत्महत्या (Suicide)  की कोशिश से पहले अंकिता ने 5 मिनट 10 सेकंड का वीडियो जारी किया था। जो अब वायरल है। इसमें सांसद की अंकिता रोते हुए कह रही हैं कि मैं इस दुनिया से जा रही हूं। अंकिता ने कहा कि आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी, लेकिन तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी। तुम मुझे छोड़ कर चले गए। एक बार भी यह नहीं सोचा कि मेरा क्या होगा? तुम्हारी मां विधायक है और बाप सांसद है तो मेरी कोई नहीं सुनेगा। अंकिता ने रविवार देर रात यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फिर स्कूटी से दुबग्गा स्थित सांसद के घर के बाहर पहुंचीं। वहां आयुष को बुलाने लगीं। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो अंकिता ने हाथ की नस काट ली। अंकिता सिंह को लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं दूसरी ओर रविवार को ही आयुष लखनऊ पुलिस के सामने हजरतगंज थाने में पेश हुआ था। इससे पहले वह फरार था और वीडियो वायरल कर उसने भी अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए थे। बदले में अंकिता ने उसका नार्को टेस्ट कराने की अपील की थी।
यह है मामला
मड़ियांव कोतवाली क्षेत्र में 2 मार्च की रात 2:10 बजे भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी। इसके बाद में इस मामले में आयुष के साले आदर्श को पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का दावा था कि आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए साले से खुद पर गोली चलवाई थी। आदर्श को पुलिस ने जेल भेज दिया था। आयुष रविवार को हजरतगंज पुलिस के सामने पेश हुआ था।
आयुष की गिरफ्तारी पर तीन दिन पहले हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने रोक लगा दी थी। वहीं आयुष ने एक हफ्ते पहले वीडियो जारी कर कहा था कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता सिंह से मुलाकात हुई थी। इसके बाद उसकी ओर से मुझ पर शादी का दबाव बनाया। मैं उसके प्यार में पागल था, इसलिए घर वालों के खिलाफ जाकर मैंने शादी कर ली। रेलवे के पटरी पर बैठकर अंकिता ने मुझसे वीडियो कॉल करवाया और कहा कि बोलो मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं, जिसके चलते मेरे पिता सदमे में आ गए। आयुष ने कहा कि अंकिता ने शादी के बाद  कभी मंगलसूत्र और सिंदूर नहीं लगाया और आज वह खुद को सांसद की बहू के तौर पर मीडिया के सामने पेश कर रही है। मीडिया अंकिता के गांव बहराइच में हुजूरपुर जाकर वहां पता करे, उसके कारनामे के बारे में। उसने कई शादियां की थीं। प्रदीप कुमार सिंह नाम के व्यक्ति से शादी कर चुकी है और अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

Must Read: यूपी ATS ने किया ISIS से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार, कई लोग थे निशाने पर 

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :