लंपी वायरस पर घमासान: आज विधानसभा का घेराव करेंगे भाजपा नेता-कार्यकर्ता, निकालेंगे पैदल मार्च

सत्र के पहले दिन ही विपक्ष सरकार पर टूट पड़ और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद सदन की कार्यवाही को पूरे दिन के लिए स्थगित करना पड़ा। भाजपा राज्य की गहलोत सरकार को किसी भी तरह से छोड़ने के मूड में नजर नहीं आ रही है। ऐसे में आज मंगलवार को भी सदन में जोरदार हंगामा होने के आसार है। 

आज विधानसभा का घेराव करेंगे भाजपा नेता-कार्यकर्ता, निकालेंगे पैदल मार्च

जयपुर | राजस्थान विधानसभा का सत्र सोमवार से शुरू हो गया है। सत्र के पहले दिन ही विपक्ष सरकार पर टूट पड़ और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद सदन की कार्यवाही को पूरे दिन के लिए स्थगित करना पड़ा। भाजपा राज्य की गहलोत सरकार को किसी भी तरह से छोड़ने के मूड में नजर नहीं आ रही है। ऐसे में आज मंगलवार को भी सदन में जोरदार हंगामा होने के आसार है। 

आज विधानसभा का घेराव, हजारों की संख्या में भाजपा नेता-कार्यकर्ता करेंगे पैदल मार्च 
गहलोत सरकार से नाराज भाजपा अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर आज विधानसभा का घेराव करेगी। इसमें विधायक सदन के अंदर और कार्यकर्ता सदन के बाहर सरकार के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन करेंगे। भाजपा का कहना है कि सरकार ने जनता के साथ वादाखिलाफी की है जिसके विरोध में बीजेपी विधानसभा के घेराव करेगी। जानकारी के अनुसार, भाजपा प्रदेश मुख्यालय से हजारों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता विधानसभा तक पैदल मार्च करेंगे। 

ये भी पढ़ें:- आएगा भारत: यूके में छिपा बैठा है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग सप्लाई करने वाला मोस्ट वांटेड ड्रग सप्लायर

लंपी वायरस, कृषि, पशुपालन और अन्य मुद्दों होगा सरकार का घेराव
भाजपा नेताओं की सोमवार को एक बैठक हुई है। जिसमें गहलोत सरकार को घेरने की नीति तैयार की गई। जिसके अनुसार, पार्टी विधायक सदन के अंदर लंपी वायरस, कृषि, पशुपालन और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरेंगे। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को भाजपा विरोध प्रदर्शन के लिए सुबह 10ः30 बजे प्रदेश मुख्यालय से पैदल मार्च शुरू करेगी जो विधानसभा तक जाएगा। इस विरोध प्रदर्शन में राजस्थान भाजपा के कई बड़े नेता शामिल होंगे। वहीं दूसरी ओर, विधानसभा के अंदर भाजपा विधायक सरकार का विरोध करेंगे। 

ये भी पढ़ें:- शहाणा गोस्वामी होंगी साथ: नए अवतार में बड़े पर्दे पर आ रहे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

Must Read: राजसमंद, सुजानगढ और सहाडा में 17 अप्रैल को मतदान तो 2 मई को आएंगे परिणाम

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :