Sirohi सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत: Sirohi जिले के रेवदर इलाके में तेज रफ्तार ट्रोले से बाइक सवार युवक की मौत, ट्रक चालक पुलिस हिरासत में

जिले में रेवदर इलाके में आज दोपहर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। ट्रोले की तेज रफ्तार के चलते एक बाइक सवार व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया।

Sirohi जिले के रेवदर इलाके में तेज रफ्तार ट्रोले से बाइक सवार युवक की मौत, ट्रक चालक पुलिस हिरासत में

सिरोही। 
जिले में रेवदर इलाके में आज दोपहर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। ट्रोले की तेज रफ्तार के चलते एक बाइक सवार व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया। 
ट्रोले से कुचले जाने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 
पुलिस के मुताबिक हादसे में आबकारी मोहल्ला आबू रोड निवासी रविकांत (37) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे के करीब हुआ। रविकांत आबूरोड से मगरीवाडा की ओर जा रहा था। 
इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रोले ने हॉर्न बजाया।इसके बाद ट्रोले को साइड देने के चलते उसकी बाइक फिसल गई। बाइक से रोड गिरने के बाद ट्रोला उसे रौंदता हुआ निकल गया। इससे रविकांत की मौके पर ही मौत हो गई। 
इस दौरान मौके पर खड़े लोगों ने ट्रोले का पीछा कर उसे रूकवाया तथा चालक को पकड़ लिया। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। 

Must Read: चितलवाना इलाके के मेघावा के ग्रामीणों में दहशत, बर्ड फ्लू की आशंका

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :