19 अगस्त को रिलीज होगी 'बेल बॉटम': 16इंची मोहरी वाली बेल बॉटम और अक्षय कुमार का खास अंदाज देखने को मिलेगा फिल्म बेलबॉटम में

बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अदाकारा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता ने अहम रोल निभाया हैं। मूवी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आते ही यू ट्यूब पर ट्रेंड करने लगा।

16इंची मोहरी वाली बेल बॉटम और अक्षय कुमार का खास अंदाज देखने को मिलेगा फिल्म बेलबॉटम में

मुंबई।
बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म बेल बॉटम(BellBottom) का ट्रेलर रिलीज(Trailer Release) हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अदाकारा वाणी कपूर(Vaani Kapoor), हुमा कुरैशी(Huma Qureshi), लारा दत्ता(Lara Dutta) ने अहम रोल निभाया हैं। मूवी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आते ही यू ट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। फिल्म बेल बॉटम को रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से लारा दत्ता काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म की खास बात यह है कि लारा ने अपने करियर की पहली फिल्म अंदाज में अक्षय कुमार के अपोजिट ही काम किया था। फिल्म बेल बॉटम को  वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिख देशमुख, मोनीषा आडवाणी, मधु बोजवानी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है।


फिल्म की कहानी के अनुसार साल 1984 में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी(Prime Minister Indira Gandhi) बार बार हो रहे विमानों के अपहरण (Hijacking of planes)से परेशान हैं। ऐसे में वे अपने मातहतों पर वह गुस्सा भी हैं। और, फिर एक विमान का अपहरण हो जाता है। मातहत प्रधानमंत्री के आगे अपना एक एजेंट परोसते हैं। प्रधानमंत्री नाटकीय रूप से सवाल करती हैं, उसका नाम क्या है? फिर बीच में ही खुद को प्रोटोकॉल समझाती हैं और पूछती हैं कि कोडनेम क्या है? ये कोडनेम है, ‘बेलबॉटम’। इसी के साथ 16 इंची मोहरी वाली बेलबॉटम पहने अक्षय कुमार की एंट्री होती है। वह समझाते हैं कि जितना ईंधन अपहृत विमान में बचा है, उससे ये विमान कहां कहां जा सकता है। पूरे ट्रेलर में जो आप मिस नहीं कर सकते हैं, वह है अक्षय कुमार का फिर से भारत कुमार वाला अंदाज और इसका बैकग्राउंड म्यूजिक। हिंदी सिनेमा में देशभक्ति वाली फिल्मों के चल रहे मेगा मुकाबले की इसी कोरोना काल में बनी और अब रिलीज होने जा रही पहली फिल्म ‘बेलबॉटम’ जैकी भगनानी समेत इसके आधा दर्जन निर्माताओं के अलावा इसके लीड हीरो अक्षय कुमार का भी इम्तिहान है। पिक्चर जैसी भी हो लेकिन इसके ट्रेलर में अक्षय कुमार अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण होते दिखते हैं। उनकी परदे पर आमद एक्शन हीरो की तरह ही होती है।

Must Read: गुम है किसी के प्यार मे में अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने लिया 5 साल का ब्रेक

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :