राज कुंद्रा का पोर्नाेग्राफी केस: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति को पोर्नोग्राफी केस में 14 दिन की जेसी, शिल्पा के हाथ से निकले कई प्रोजेक्ट

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति  को पोर्नोग्राफी केस में 14 दिन की जेसी, शिल्पा के हाथ से निकले कई प्रोजेक्ट

नई दिल्ली, एजेंसी।  
पोर्नोग्राफी केस (pornography case) में फंसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Actress shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत भेज दिया। वहीं दूसरी ओर मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की ओर से इस केस को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे कर रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक अब शिल्पा को बदनामी से परेशान हो गई।

इतना ही नहीं, इसी बदनामी के चलते शिल्पा के हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट निकल गए। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक 23 जुलाई की शाम को जब पुलिसवाले राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंचे थे, तो उनको देखते ही शिल्पा शेट्टी भड़क गईं और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। एक्ट्रेस ने कई पुलिसवालों के सामने चिल्लाते हुए राज से कहा कि इस केस ने परिवार की बदनामी कर दी है। उनके हाथ से कई एंडोर्समेंट और बिजनेस डील्स निकल गई हैं। शिल्पा ने राज से कहा कि उन्हें अपने ऐप या जो भी उनका बिजनेस था उसके बारे में बताना चाहिए था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से रोने लगी। पुलिस के मुताबिक इसके बाद  राज कुंद्रा ने शिल्पा को समझाने की कोशिश भी की। राज बार बार अपने आप को बेगुनाह बता रहे थे और कह रहे थे कि पोर्न नहीं , इरॉटिक मूवीज (Erotica Movies) बनाई हैं। आप को बता दें कि क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी को अभी तक आधिकारिक तौर पर क्लीन चिट नहीं दी है। शिल्पा ने अपनी बात रखते हुए ये भी कहा कि दूसरे ओटीटी प्लेटफॉम्र्स पर कंटेंट बहुत ज्यादा अश्लील होता हैं। 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Must Read: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :