एसीबी की कार्रवाई, एएसआई ट्रेप: जालोर के सायला थाने में एसीबी की कार्रवाई, एएसआई 50 हजार की रिश्वत लेते गिफ्तार

जालोर के सायला पुलिस थाने का एएसआई बाबुलाल राजपुरोहित परिवादी से एक मामले में एफआर लगाने और दूसरे मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के एवज में 50 हजार रुपए की मांग की थी

जालोर के सायला थाने में एसीबी की कार्रवाई, एएसआई 50 हजार की रिश्वत लेते गिफ्तार

जालोर। 
भ्रष्टाचार सरकारी तंत्र में किस तरह हावी हो रहा है, इसका अंदाजा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की लगातार हो रही कार्रवाई से लगाया जा सकता है। सिरोही में तहसीलदार घूस प्रकरण हो या फिर अजमेर में आरएएस द्वारा रिश्वत लेकर फैसला सुनाने का प्रकरण हो भ्रष्टाचार ​लगातार बढ़ ही रहा है। रविवार को राजस्थान पुलिस का एक सहायक पुलिस निरीक्षक एएसआई 45 हजार रुपए लेते गिरफ्तार हो गया। 

एसीबी पाली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत ​चंद ने बताया कि जालोर के सायला पुलिस थाने का एएसआई बाबुलाल राजपुरोहित परिवादी से एक मामले में एफआर लगाने और दूसरे मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के एवज में 50 हजार रुपए की मांग की थी।

इस पर परिवादी ने एसीबी से संपर्क किया। परिवादी ने शनिवार को रिश्वत में 5 हजार रुपए आरोपी एएसआई को दिया था। बाकी के 45हजार रुपए की रिश्वत आज ले रहा था। एएसआई बाबुलाल ने रिश्वत के रुपए लेने के बाद पेंट की जेब में रख लिए और  रवाना हुआ ही था कि एसीबी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

Must Read: ग्रेनाइट एसोसिएशन जालोर के चुनाव में रिकॉर्ड वोटों से जीते राजू चौधरी, पूर्व मंत्री के बेटे जगदीश चौधरी और पैनल की करारी हार

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :