सांसद जूम मीटिंग में पहुंचे बिना कपड़े: सांसदों की जूम मीटिंग और सत्तादल के सांसद महोदय पहुंच गए बिना कपड़े, बाद में सोशल मीडिया पर मांगी माफी कहा गलती से ऑन हो गया था कैमरा

सांसदों की ऑन लाइन जूम मीटिंग चल रही हो और एक सांसद बिना कपड़ों के पहुंच जाए तो स्थिति का अंदाजा आप लगा सकते है कि क्या होगा। महिला सांसद ने इस घटना को बर्दाश्त से बाहर बताया है। वहीं प्रधानमंत्री ने इस मामले में अभी तक बयान जारी  नहीं किया है।

सांसदों की जूम मीटिंग और सत्तादल के सांसद महोदय पहुंच गए बिना कपड़े, बाद में सोशल मीडिया पर मांगी माफी कहा गलती से ऑन हो गया था कैमरा

नई दिल्ली। 
सांसदों की ऑन लाइन जूम मीटिंग चल रही हो और एक सांसद बिना कपड़ों के पहुंच जाए तो स्थिति का अंदाजा आप लगा सकते है कि क्या होगा। महिला सांसद ने इस घटना को बर्दाश्त से बाहर बताया है। वहीं प्रधानमंत्री ने इस मामले में अभी तक बयान जारी  नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक कनाडा (Canada) में एक सांसद (MP) को अपने किए पर शर्मसार होना पड़ा। यहां जूम कॉन्फ्रेंस मीटिंग में एक सांसद बिना कपड़ों के नजर आए। उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को किसी तरह मोबाइल के जरिए छिपाया। उनकी इस हरकत की कनाडा में जगह-जगह निंदा हो रही है।

वहां की महिला सांसद ने इस घटना को बर्दाश्त के बाहर बताया है। कनाडा के क्यूबेक से सांसद विलियम अमोस (William Amos) (46) सत्ताधारी लिबरल पार्टी (Liberal Party)से सांसद हैं। वहां के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Prime Minister Justin Trudeau) भी इस पार्टी से ही आते हैं। हालांकि, इस घटना पर अब तक उनकी कोई टिप्पणी नहीं की है।
सभी सांसद सकते में 
जूम मीटिंग में ये घटना जिस समय हुई, उस वक्त वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में प्रश्नोत्तर सत्र चल रहा था। कॉन्फ्रेंस के बीच जैसे ही सांसद विलियम अमोस का कैमरा ऑन हुआ, वे बिना कपड़ों के नजर आए। अचानक हुई इस घटना से सभी सांसद चौंक गए। अमोस, कनाडा और क्यूबेक के झंडे के बीच में खड़े नजर आ रहे थे। इस घटना के बाद विपक्षी पार्टी की महिला सांसद क्लाउडे बेलेफियोलि कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। महिला सांसद ने कहा कि ये सब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। सांसदों को ठीक तरीके से कपड़े पहनना चाहिए। इस तरह की छोटी-छोटी बातें बताने की जरूरत नहीं होनी चाहिए। खासतौर, पुरुष साथी इस बात का खयाल रखें। उन्हें टाई और जैकेट पहननी चाहिए। आए दिन ये देखने में मिलता है कि कोई सांसद शॉर्ट्स या चड्‌डा पहनकर ही मीटिंग में शामिल हो जाता है।
गलती से ऑन हो गया था कैमरा:​अमोस 
विलियम अमोस ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मुझसे आज बहुत बड़ी गलती हुई है। इसके लिए मैं शर्मिंदा हूं। मेरा कैमरा गलती से खुला रह गया। मैं मीटिंग के कपड़े बदलकर जॉगिंग के कपड़े पहनने लगा। मीटिंग में शामिल सभी साथियों से मैं माफी मांगता हूं। मैं भरोसा दिलाता हूं कि दोबारा इस तरह की गलती नहीं होगी।

Must Read: Rajasthan में दक्षिण अफ्रीका से लौटा परिवार corona positive , 12 रिश्तेदारों से मुलाकात की, 5 रिश्तेदार भी संक्रमित

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :