गहलोत मंत्रिपरिषद पर भापजा का तंज: राजस्थान में जुगाड़ की सरकार,बढ़ते अपराध को कम करने, सिरोही की घटना पर कार्रवाई करने और वैक्सीनेशन पर राजनीति ना करने का समय: पूनियां

भापजा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने गुरुवार को वर्चुअल प्रेस वार्ता की। इस दौरान पूनियां ने कहा कि बेशक ये उनके घर का मामला है, लेकिन जब घर के बर्तन जोर से बजते हैं तो पड़ोसी भी अछूता नहीं रहता है। जब दो जिम्मेदार व्यक्ति लड़ते हैं तो निश्चित रूप से दुखदायी है।

राजस्थान में जुगाड़ की सरकार,बढ़ते अपराध को कम करने, सिरोही की घटना पर कार्रवाई करने और वैक्सीनेशन पर राजनीति ना करने का समय: पूनियां

जयपुर।
Chief Minister Ashok Gehlot मंत्रिपरिषद की बैठक में यूडीएच मंत्री शाति धारीवाल (UDH Minister Shanti Dhariwal) और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (Education Minister Govind Singh Dotasra) के बीच हुई तनातनी पर भाजपा की ओर से तंज कसा गया। भापजा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (BJP State President Satish Poonia) ने गुरुवार को वर्चुअल प्रेस वार्ता की। इस दौरान पूनियां ने कहा कि बेशक ये उनके घर का मामला है, लेकिन जब घर के बर्तन जोर से बजते हैं तो पड़ोसी भी अछूता नहीं रहता है। जब दो जिम्मेदार व्यक्ति लड़ते हैं तो निश्चित रूप से दुखदायी है। पूनियां ने कहा कि यह जुगाड़ की सरकार है और जुगाड़ पर तो हाईकोर्ट ने भी प्रतिबंध लगा रखा है। अब जुगाड़ में कभी लाइट जलती है कभी नहीं जलती। इस सरकार की बुनियाद ही गड़बड़ थी। पहले भी 42 दिन तक ये बाड़े में बंद रहे, जिसका रिफलेक्शन आज भी है और आगे भी रहेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना का इतना बड़ा पेनिक था, लेकिन गैर जिम्मेदाराना और अराजकता के साथ काम किया। जिससे राजस्थान की जनता को तकलीफ हुई है। अब दो मंत्रियों की लड़ाई की कीमत भी जनता को चुकानी पड़ेगी।
कांग्रेस ने देश का किया बदनाम
पूनियां ने कहा कि यह दुर्भागयपूर्ण हैं कोई समय था, जब कांग्रेस पूरे देश में राज करती थी। इस अंतर्कलह के कारण ही इनका विग्रह हुआ और धीरे—धीरे कांग्रेस पूरे देश से खत्म होती जा रही है। पूनियां ने कांग्रेस पर देश को बदनाम करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेसने आपदा में अवसर पैदा किया और वैक्सीनेशन पर राजनीति की। प्रधानमंत्री और देश को बदनाम किया। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत ने वैक्सीनेशन पर केंद्र पर गलत आरोप लगाए। पूनियां ने कहा कि जब राजा कमजोर होता है तो गवर्नेंस बिगड़ती है। प्रदेश में गवर्नेंस फेल है। 
प्रदेश में बढ़ा अपराध, सिरोही मामले में करें कार्रवाई 
कोरोना के बावजूद अपराध कम होने के बजाय बढ़ रहे हैं। बॉर्डर पर शराब की तस्करी हो रही है। नशे का कारोबार बड़ी चुनौती बनने वाली है। इसलिए सरकार को सिरोही की घटना पर मजबूती से फैसला लेकर कार्रवाई करनी चाहिए। संगठन के साथ अलग से चल रही वसुंधरा रसोई को लेकर पूनियां ने कहा कि इस कठिन समय में सहायता मिलनी चाहिए। यह राजनीति का वक्त नहीं है। अगर कांग्रेस नेताओं ने भी अच्छे काम किए हैं तो उसकी भी तारीफ हुई है। आपदा में जो दे उसका भला है।