सिरोही शिवगंज विधानसभा: निर्दलीय उम्मीदवार हेमन्त पुरोहित कल सोमवार को करेंगे अपना नामांकन दाखिल

सिरोही शिवगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से बागी हुए निर्दलीय उम्मीदवार हेमन्त पुरोहित कल सोमवार 6 नवंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। वह डीजे के साथ अपनी नामांकन यात्रा निकालेंगे।

निर्दलीय उम्मीदवार हेमन्त पुरोहित कल सोमवार को करेंगे अपना नामांकन दाखिल
निर्दलीय उम्मीदवार हेमन्त पुरोहित कल सोमवार को करेंगे अपना नामांकन दाखिल

सिरोही से निर्दलीय उम्मीदवार हेमन्त पुरोहित सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।  हेमन्त स्थानीय मुद्दे पर चुनाव लडेंगे। हेमन्त पुरोहित ने अपनी नामांकन रैली को स्थानीय नामांकन यात्रा नाम दिया है।

सिरोही। खर्चा, पर्चा और चर्चा श्लोगन से सुर्खियों में आए निर्दलीय उम्मीदवार हेमन्त पुरोहित कल सोमवार 6 नवंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

जानकारी के अनुसार हेमन्त पुरोहित अपनी नामांकन यात्रा को DJ के साथ प्रारंभ करेंगे। खासतौर पर उन्होंने अपनी नामांकन रैली को स्थानीय नामांकन यात्रा नाम दिया है।

ज्ञात हो कि हेमन्त पुरोहित लंबे समय से भाजपाई बागी तेवर केलिए जाने जाते हैं, इनकी मांग स्थानीय उम्मीदवार है।

स्थानीय मुद्दे पर इन्होंने पहले भी भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित का खुलकर विरोध किया था और वीडियो जारी किया था, उसके बाद वह लगातार चर्चा में है। 

हेमन्त पुरोहित भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं, इन्होंने भाजपा से बगावत कर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडने का ऐलान किया है। 

यह भी ज्ञात हो कि हेमन्त के साथ भाजपा के पार्षद सुरेश सगरवंशी व अधिवक्ता अशोक पुरोहित जैसे युवा लोगों की टीम है, इसलिए यह चुनाव दिलचस्प मोड़ पर जाने की संभावना है।

Must Read: प्रधान चुनाव में जोड़तोड़ से सत्ता बचाने वाले डोटासरा नगरपालिका चुनाव में गच्चा खा गए

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :