गैंगरेप के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन : राजपुरा गैंगरेप : विरोध में भाजपाइयों ने सौंपा ज्ञापन, जिलाध्यक्ष ने मास्क उतारकर सौंपा ज्ञापन

भीनमाल क्षेत्र के राजपुरा सरहद के खाण्डादेवल में दो नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप मामले को लेकर भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

राजपुरा गैंगरेप : विरोध में भाजपाइयों ने सौंपा ज्ञापन, जिलाध्यक्ष ने मास्क उतारकर सौंपा ज्ञापन
जालोर : मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते भाजपा जिलाध्यक्ष, जिन्होंने मास्क नहीं पहन रखा है

जालोर

भीनमाल क्षेत्र के राजपुरा सरहद के खाण्डादेवल में दो नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप की जांच करने तथा आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने को लेकर भाजपाइयों ने जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन सौंपने के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राव ने कहा कि देश में नारी शक्ति को पूजा जाता है और मां का रूप मानकर नवरात्र के दौरान कन्या पूजन किया जाता है। जालोर जिले में घटी खाण्डादेवल निवासी दो नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना मन को झकझोर देने वाली है। इस प्रकरण में भारतीय जनता पार्टी ने विविध संगठनों सहित यह मांग करती है, कि दुष्कर्म के अपराधियों का मुकदमा फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाए तथा निश्चित समायव​धि में दोनों पीड़िताओं को न्याय मिले। साथ ही राज्य सरकार बालिकाओं का जीवन सुनिश्चित करने के लिए आर्थिक सहायता दें तथा उचित समय आने पर सरकारी नौकरी देने का प्रावधान करे।

नो मास्क नो एंट्री — जिलाध्यक्ष ने उतारा मास्क

कुछ दिनों पहले ही कोरोना के प्रति जागरुकता लाने के लिए जालोर में पूरे राज्य में नो मास्क नो एंट्री का अभियान चलाया गया। इसको लेकर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने शहर में पैदल घूमकर इसके प्रति लोगों का जागरुक किया था। वहीं मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ राजपुरा गैंगरेप मामले में ज्ञापन देने पहुंचे थे। ज्ञापन सौंपने के दौरान सभी ने मास्क पहन रखा था लेकिन जिलाध्यक्ष राव अपने मुंह पर मास्क चढ़ाना भूल गए थे।

पांथेड़ी प्रकरण के तथ्य उजागर करने की मांग

ज्ञापन में बताया कि जालोर जिले में पिछले कुछ महीने पहले सायला के पांथेड़ी में बालिका के साथ हुए अत्याचार की जांच रिपोर्ट अभी तक लोगों के सामने नहीं आई है।उसके तथ्य उजागर किए जाएं व फास्ट ट्रेक में मामले को चलाया जाए। दो दिन पूर्व मालवाडा़ गांव में गर्ग समाज की बालिका का शव नर्मदा नहर में मिला इसकी भी निष्पक्ष जांच करवाकर अपराधियों को सजा दी जाए।

कानून व्यवस्था पर जताया विरोध

अपराधियों में कानून का भय नहीं होना जनता के लिए पीड़ादायक है। हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार एवं महिला उत्पीड़न के मामलो में लगातार वृद्धि हो रही है जो कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े़ करता है। ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए प्रशासन कठोर कदम उठाए नहीं तो भारतीय जनता पार्टी को सड़कों पर उतरकर जन आन्दोलन करना पड़े़गा। 

ये रहे मौजूद

ज्ञापन सौंपने के दौरान जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, भीनमाल प्रधान धूखाराम राजपुरोहित, खेमराज देसाई, जिला उपाध्यक्ष मेघराज चौधरी, जिला महामंत्री पुखराज राजपुरोहित, जिला मंत्री सुशीला सैन, नगर मण्डल अध्यक्ष सुरेश सोलंकी, उम्मेदाबाद मण्डल अध्यक्ष गणपत सिंह, सायला मण्डल अध्यक्ष केवदाराम चौधरी, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष महेंद्रसिंह, नगर महामंत्री दिनेश महावर, गजेन्द्रसिंह सिसोदिया, नाथूसिंह तीखी, ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष जबराराम माली, उमेदसिंह, महामंत्री स्वरूपसिंह सायला, मंडल पूर्व अध्यक्ष कालूराम पुरोहित, महामंत्री डूंगर सिंह देवड़ा, पहाड़सिंह राव, उपाध्यक्ष छगनलाल सुथार, महामंत्री रमेश कुमार राणा, हेमेंद्रसिंह बगेड़िया समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।