महंगाई पर कांग्रेस का पैदल मार्च: राजधानी में पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेसियों का पैदन मार्च, डोटासरा ने आरएसएस पर साधा निशाना

राजधानी जयपुर में शनिवार को महंगाई को लेकर पैदल मार्च निकाला गया। कांग्रेस पार्टी की ओर से आहूत पैदल मार्च में पेट्रोल-डीजल की दरों में हो रही लगातार वृद्धि को लेकर विरोध जताया गया। आज प्रदेश कांग्रेस की ओर से शहीद स्मारक तक पैदल मार्च किया गया।

राजधानी में पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेसियों का पैदन मार्च, डोटासरा ने आरएसएस पर साधा निशाना

जयपुर।
राजधानी जयपुर में शनिवार को महंगाई को लेकर पैदल मार्च निकाला गया। कांग्रेस पार्टी की ओर से आहूत पैदल मार्च में पेट्रोल-डीजल की दरों में हो रही लगातार वृद्धि को लेकर विरोध जताया गया। आज प्रदेश कांग्रेस की ओर से शहीद स्मारक तक पैदल मार्च किया गया। पैदल मार्च सवेरे 11 बजे के लगभग शुरू हुआ। पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (PCC President Govind Singh Dotasara) के नेतृत्व में हुए इस पैदल मार्च के बाद एक जनसभा भी की गई। 

जन सभा के दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। डोटासरा ने कहा कि बीवीजी के अधिकारियों से कथित घूस के मामले में आरएसएस के क्षेत्रिय प्रचारक निम्बाराम को भी कांग्रेस सरकार नहीं छोड़ेगी। कांग्रेस सरकार पहले आसाराम का भी इलाज कर चुकी है।जो जो ऐसा काम करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। डोटासरा ने कहा कि "भ्रष्टाचार का कोई आरोपी प्रदेश की कांग्रेस सरकार से नहीं बचेगा, भ्रष्टाचार के आरोपी RSS प्रचारक निंबाराम का इलाज कोई करेगा तो कांग्रेस सरकार करेगी। भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे डालने की आवश्यकता है।" 
उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि सबसे ज्यादा निकम्मे और झूठे तो देश के प्रधानमंत्री हैं जिनकी असफलता से आज महंगाई और बेरोजगारी का ये आलम है।

बीजेपी से निकम्मी कोई पार्टी नहीं है और पर्दे के पीछे जो RSS काम करती है उससे ज्यादा भ्रष्टाचारी लोग नहीं हैं। मोदी सरकार या तो महंगाई कम करें, बेरोजगारों को रोजगार दें, किसानों को उनका अधिकार दें, कब्जाई ज़मीन से चीन को वापस खदेड़े नहीं तो राहुल गांधी के नेतृत्व में 2024 में कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार का चिथड़ा-चिथड़ा कर देगा। उन्होंने कहा कि आज काले कृषि कानूनों से किसान परेशान हैं, आम आदमी महंगाई में पिस रहा है, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम कम होने के बावजूद मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल पर भारी टैक्स वसूल रही है, रसोई गैस के दाम दोगुने हो गए हैं, खाद्य तेल व दलहन के दाम 50 फीसदी बढ़ गए है।


ये नेता थे मौजूद
जनसभा में मंत्री बीडी कल्ला, प्रताप सिंह खाचरियावास, महेश जोशी ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर विधायक मुरारीलाल मीणा, गोपाल मीणा, गणेश घोघरा, कांग्रेस नेता सत्येन्द्र भारदाज, पुष्पेन्द्र भारदाज, मुमताज मसीह, गिर्राज गर्ग, सुरेश चौधरी, कैलाश सोयल, रूपेश कांत व्यास, पवन गोदारा, जसवंत गुर्जर सहित कई नेता और सैंकड़ों कार्यकर्ता थे।मंच संचालन मुख्यालय प्रभारी ललित तूनवाल ने किया।