मनोरंजन: धनुष की थिरुचित्रम्बलम ने पहले हफ्ते में कमाए 65 करोड़

धनुष की थिरुचित्रम्बलम ने पहले हफ्ते में कमाए 65 करोड़
चेन्नई, 24 अगस्त। उद्योग पंडितों के अनुसार, मिथुन आर. जवाहर की थिरुचित्रम्बलम विदेशों में शीर्ष कमाई वाली फिल्म के रूप में उभरी है। इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर धनुष हैं।

18 अगस्त को रिलीज होने के बाद पहले पांच दिनों में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिलनाडु में 42.26 करोड़ रुपये और तेलुगु भाषी राज्यों में 1.9 करोड़ रुपये तक बढ़ गया।

व्यापार की नई वेबसाइट बॉलीमुवीरिव्यू के अनुसार, विदेशों में इसने 9.2 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसमें मलेशिया, खाड़ी देश और उत्तरी अमेरिका सबसे आगे हैं।

सिद्धार्थ श्रीनिवास के अनुसार, यह तेजी से कारोबार कर रही है और 65 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने के रास्ते पर है। धनुष अभिनीत फिल्म का विदेश में प्रदर्शन शानदार है।

उन्होंने कहा कि, फिल्म की शैली ने दर्शकों को इसमें दिलचस्पी दिखाई है। पश्चिम के देश हाल के दिनों में केवल एक्शन थ्रिलर देख रहे हैं।

उन्होंने कहा, सिर्फ एक एक्शन सीक्वेंस वाली यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म एक आदर्श बदलाव थी और ऐसा लगता है कि इसने दर्शकों का ध्यान खींचा है।

विश्लेषकों ने निष्कर्ष निकाला, जो इन दिनों बहुत सुना जाता है, कि अच्छी कंटेंट हमेशा बेहतर प्रदर्शन करती है और थिरुचित्रम्बलम इसका एक और उदाहरण है।

पीटी/एसकेपी

Must Read: मुंबई के आरे मेट्रो शेड हटाने की जीत को श्रद्धा कपूर ने इंस्टा पर शेयर किया

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :