सनसनी: महाराष्ट्र- घर में एक साथ मिली 9 लोगों की लाश, इलाके में सनसनी 

सांगली इलाके के अम्बिकानगर में एक ही परिवार में 9 लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

महाराष्ट्र- घर में एक साथ मिली 9 लोगों की लाश, इलाके में सनसनी 

सांगली | महाराष्ट्र में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक ही परिवार के 9 लोगों की लाशें घर से बरामद हुई है। जानकारी के अनुसार, सांगली इलाके के अम्बिकानगर में एक ही परिवार में 9 लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:- Agniveer : अग्निवीरों की जुलाई में अग्नि परीक्षा! भारी विरोध के बीच थलसेना में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

जहर खाकर की जीवन लीला समाप्त
पुलिस के अनुसार, रविवार रात सांगली के अम्बिकानगर में एक ही परिवार के 9 लोगों ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। माणिक वनमोर और पोपट वनमोर नाम के दो सगे भाइयों ने अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली। मरने वालों में मां, पत्नी और बच्चे भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:- परसावासियों ने राहुल गाँधी को लिखा पत्र: खदान शुरू करवाने के लिए लिखा अगर खदान विकसित नहीं हुई तो करेंगे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन

पुलिस ने मानी आत्महत्या
इस पूरे मामले को पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर सुसाइड माना है। हालांकि, इन्होंने परिवार के साथ आत्महत्या क्यों की इसकी अभी जांच जारी है। 

ये भी पढ़ें:-  दो सगे भाइयों ने लिखी सफलता की कहानी: सरकारी विद्यालय में अध्ययन करते हुए 96 व 91 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय व गांव का नाम किया रोशन

Must Read: आईडीबीआई बैंक अमृत महोत्सव पर एफडी के लिए लेकर आया नई योजना

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :