मनोरंजन: अक्षय की कटपुतली में अपराधियों के असली चेहरों से भरी थी एक दीवार

अक्षय की कटपुतली में अपराधियों के असली चेहरों से भरी थी एक दीवार
मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अपकमिंक फिल्म कटपुतली में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के कमरे में एक दीवार थी, जिसमें वास्तविक कहानियों और अपराधियों के चेहरे की 500 से अधिक वास्तविक अखबारों की कटिंग थीं।

कटपुतली एक छोटे से शहर पर आधारित है, जहां एक पुलिस वाला एक अजीबो-गरीब शहर में सिलसिलेवार हत्याओं के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की तलाश कर रहा है।

फिल्म एक ऐसे ²श्य को चिह्न्ति करती है जहां अक्षय सभी मानसिक सीरियल किलर पर शोध करते हैं, अपने कमरे में बैठकर अपराधी के दिमाग के पीछे की मानसिकता और विचारधारा को समझने की कोशिश करते हैं।

क्लिपिंग और ²श्य के बारे में बोलते हुए, निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने कहा, अक्षय सर का चरित्र - अर्जन सेठी अपराध की दुनिया और सीरियल किलिंग की दुनिया से ग्रस्त है।

निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने आगे कहा, कला विभाग, प्रोडक्शन डिजाइनर और एडी, सभी ने एक साथ आकर वास्तविक चित्र और उन पर लिखे वास्तविक समाचार पत्रों को खोजने का फैसला किया, ताकि वे उन्हें अर्जन सेठी का एक हिस्सा महसूस कराने के लिए जगह बना सकें।

इसलिए हमने उन्हें संग्रह, शोध और वेबसाइटों से प्राप्त करने का फैसला किया जब अक्षय सर ने इसे पहली बार शूटिंग से पहले देखा, तो वह बहुत खुश थे।

अक्षय ने एक कर्तव्यपरायण उप-निरीक्षक अर्जन सेठी की भूमिका निभाई, जिसने कसौली के लोगों को सुरक्षित रखने की शपथ ली।

वाशु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित कटपुतली हत्यारे को बेनकाब करती है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Must Read: कृष्णा अभिषेक और द कपिल शर्मा शो की टीम ने लिया छोटा ब्रेक

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :