हाथरस में हादसा: हरिद्वार से गंगाजल लेकर निकले कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 7 की मौत, एक की हालत नाजुक

शुक्रवार देर रात यूपी के हाथरस में एक तेज रफ्तार डंपर ने कांवड़ियों को रौंद दिया, जिसमें 7 कांवड़ियों की जान चली गई। जबकि, एक की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। 

हरिद्वार से गंगाजल लेकर निकले कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 7 की मौत, एक की हालत नाजुक

हाथरस । हरिद्वार में गंगा नदी में 7 कांवड़ियों के बह जाने वाली घटना के बाद उन्हें तो बचा लिया गया था, लेकिन उत्तर प्रदेश के हाथरस में 7 कांवड़ियों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई है। शुक्रवार देर रात यूपी के हाथरस में एक तेज रफ्तार डंपर ने कांवड़ियों को रौंद दिया, जिसमें 7 कांवड़ियों की जान चली गई। जबकि, एक की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें:-  पाली में हादसा: दर्दनाक सड़क हादसे में सेवानिवृत SDM समेत दो की मौत, पत्नी-बेटे का इलाज जारी

हरिद्वार से गंगाजल लेकर निकले थे कांवड़िए
पुलिस के अनुसार, शुक्रवार देर रात करीब सवा दो बजे कोतवाली सादाबाद बढार चौराहे पर यह दर्दनाक हादसा हुआ। कांवड़ियों का ये जत्था हरिद्वार से कांवड़ में गांगाजल लेकर ग्वालियर जा रहा था, तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें कुचल दिया जिसमें 6 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके अलावा अभी एक कांवड़िए की हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:- इंद्रदेव मेहरबान: जयपुर में भारी बारिश से सड़के बनी तालाब, निचले इलाके जलमग्न, राजस्थान में तीन दिन भारी बारिश का अलर्ट

सीएम योगी ने जताया गहरा शोक
कांवड़ियों को रौंदने के बाद चालक डंपर को लेकर फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। वहीं, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में सड़क हादसे का शिकार हुए सभी कांवरियों की मृत्यु पर गहरा शोक जताया है।

Must Read: चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म गॉडफादर का टीजर हुआ रिलीज

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :