पाली के सुमेरपुर में हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली से ट्रेलर की भिड़ंत, रामदेवरा जा रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Sumerpur Accident: राजस्थान के पाली जिले में जन्माष्टमी की देर रात शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में 6 लोगों के मारे जाने की खबर है जिनमें एक बच्चा भी शामिल है।

ट्रैक्टर-ट्रॉली से ट्रेलर की भिड़ंत, रामदेवरा जा रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से ज्यादा घायल

पाली | Sumerpur Accident: राजस्थान के पाली जिले में जन्माष्टमी की देर रात शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में 6 लोगों के मारे जाने की खबर है जिनमें एक बच्चा भी शामिल है। इस हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते हुए पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु
सुमेरपुर पुलिस के अनुसार, गुजरात के अंबाजी से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर ये श्रद्धालु रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली और एक ट्रेलर की आपस में टक्कर हो गई। जिससे हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। घायल हुए 20 से ज्यादा लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि, रात के अंधेरे में गलत साइड से आए ट्रेलर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी।

पीएम मोदी ने जताया गहरा दुख
पाली में हुई इस दर्दनाक दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि, राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दुखद है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

उपराष्ट्रपति और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी जताया शोक
इसी के साथ उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी इस घटना पर शोक जताया है। वहीं, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पाली के सुमेरपुर क्षेत्र में रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं के साथ हुए हादसे दुःख हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति, घायलों को स्वास्थ्य लाभ तथा परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना करती हूं।

ये भी पढ़ें:-  साल में एक बार होती है मंगला आरती: मुथरा के बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, मंगला आरती में अफरा-तफरी, दो श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

Must Read: राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, रक्षाबंधन पर महिलाएं रोडवेज में कर सकेंगी निशुल्क सफर

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :