भारत: तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने अमित शाह के जूते उठाए, जमकर हो रहे ट्रोल

हैदराबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जूते अपने हाथ में लेकर दौड़ते और फिर उनके पैरों के पास रखते नजर आ रहे हैं। बंदी

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने अमित शाह के जूते उठाए, जमकर हो रहे ट्रोल
हैदराबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जूते अपने हाथ में लेकर दौड़ते और फिर उनके पैरों के पास रखते नजर आ रहे हैं।

बंदी संजय कुमार संसद सदस्य भी हैं।

वायरल वीडियो सिकंदराबाद के उज्जैनी महाकाली मंदिर का है, जहां संजय गृहमंत्री के साथ बाहर आए और उनके जूते उठाने के लिए दौड़े और फिर अमित शाह के सामने रख दिए।

सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने संजय को दिल्ली और गुजरात के नेताओं का गुलाम करार दिया और तेलंगाना के स्वाभिमान की रक्षा करने का आह्वान किया।

टीआरएस नेताओं ने संजय को जमकर ट्रोल किया, जो अक्सर टीआरएस नेताओं पर मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव के गुलाम होने का आरोप लगाते हैं।

राज्य के मंत्री और मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे रामा राव ने कहा कि समाज के लोग तेलंगाना के स्वाभिमान का अपमान करने वालों और आत्मसम्मान की रक्षा को खतरे में डालने वालों को बाहर करने के लिए तैयार हैं।

टीआरएस के एक अन्य नेता एम. कृष्णक ने ट्वीट किया, चप्पल लाने की रफ्तार और फोकस दिखाता है कि कल भाजपा हमारे राज्य को अमित शाह के चरणों में रखेगी.. ऐसे लोगों से सावधान रहें।

तेलंगाना के लिए एआईसीसी प्रभारी मनिकम टैगोर ने वीडियो पोस्ट किया और लिखा, भाजपा में पिछड़े वर्ग के नेता की क्या हैसियत है, सच देखिए।

कांग्रेस नेता अडांकी दयाकर ने भी बंदी संजय पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य भाजपा प्रमुख ने तेलंगाना समाज को बदनाम किया है।

--आईएएनएस

पीके/एसजीके

Must Read: 24 अगस्त को हरियाणा और पंजाब के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :